चौथे हफ्ते में भी जारी है 'एमएस धोनी- द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' की कमाई

सुशांत सिंह राजपूत की 'एमएस धोनी - द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' रिलीज के चौथे हफ्ते भी बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई कर रही है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 29 Oct 2016 10:33 AM (IST) Updated:Sat, 29 Oct 2016 10:44 AM (IST)
चौथे हफ्ते में भी जारी है 'एमएस धोनी- द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' की कमाई

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। रिलीज के चौथे हफ्ते में भी फिल्म ने लगभग 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सबको चौंका दिया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 132.85 करोड़ रुपये हो गया है।

हालांकि इतने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के बाद भी फिल्म को कुछ खास फायदा नहीं हुआ है। ज्यादा बजट के कारण कोई फिल्म कितना नुकसान उठा सकती है, इसका परफेक्ट उदहारण है महेंद्र सिंह धोनी की यह बायोपिक। 100 करोड़ क्लब में फिलहाल यह अक्षय कुमार की 'राउडी राठौड़' को पीछे छोड़ चुकी है, जिसकी लाइफ टाइम इनकम 130 करोड़ थी।

पढि़ए रणबीर-ऐश्वर्या की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का रिव्यू

वैसे इतनी कमाई करने में धोनी की इस बायोपिक ने चार हफ्तों का समय ले लिया। यही वक्त इसे भारी पड़ा है। जब मौका कमाई का आया तो फिल्म सिनेमाघरों से बाहर होने लगी। फिल्म अब भी कमाई कर रही है लेकिन लाखों में। अभी इसकी कमाई 80 लाख के करीब है। यह फिल्म 'एअरलिफ्ट' की कुल कमाई से आगे निकल चुकी है। इस साल का मुकाबला देखें तो इससे आगे अब सिर्फ 'सुल्तान' है। अभी कुछ दिन और इसकी कमाई जारी रहने की उम्मीद है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे किया है। सुशांत के अलावा किआरा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर ने भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

chat bot
आपका साथी