'काबिल' का मोशन पोस्‍टर रिलीज, रितिक रोशन के किरदार से उठा पर्दा!

'काबिल' के मोशन पोस्‍टर से इस राज से पर्दा उठ गया है कि रितिक रोशन फिल्‍म में क्‍या किरदार निभाने जा रहे हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 09:22 AM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 09:37 AM (IST)
'काबिल' का मोशन पोस्‍टर रिलीज, रितिक रोशन के किरदार से उठा पर्दा!

नई दिल्ली। रितिक रोशन और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'काबिल' का मोशन पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस पोस्टर से यह साफ हो गया है कि रितिक इस फिल्म में किस किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के पहले पोस्टर में सिर्फ रितिक की आंखों को दिखाया गया था।

मोशन पोस्टर में रितिक हाथ में छड़ी लेकर खड़े हुए हैं। इससे साफ हो गया है कि रितिक इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिसे दिखाई नहीं देता। लेकिन पोस्टर के ऊपर लिखा है, 'ऐसा शख्स जो सबकुछ देख सकता है।' इसके साथ ही रितिक ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ लिखा है, 'उसकी कमजोरी ही उसकी ताकत है।'

काबिल का अनोखा टीज़र , रितिक रोशन को ही कर दिया 'गायब'

हालांकि अभी तक 'काबिल' के प्लॉट से पर्दा नहीं उठा है। हाल ही में फिल्म का टीजर भी जारी किया गया था। लेकिन इससे भी फिल्म की कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। हालांकि इस टीजर में तो रितिक रोशन ही नजर नहीं आए, सिर्फ उनकी आवाज सुनाई दी। यामी गौतम पहली बार इस फिल्म के जरिए रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

फिल्म 'काबिल' को राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया है। वहीं इसे डायरेक्ट संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर 'काबिल' की टक्कर शाहरुख खान की 'रईस' से हो सकती है। अगर ऐसा होता है, तो दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर इसका प्रभाव पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी