मम्मा रानी मुखर्जी नहीं करेंगी ऐश्वर्या राय को Follow

शाहरुख़ ख़ान भी अबराम को अपनी हर फिल्म के सेट पर लेकर जाते हैं। लेकिन इस मामले में रानी के अलग मिजाज हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 02 May 2017 03:10 PM (IST) Updated:Tue, 02 May 2017 03:10 PM (IST)
मम्मा रानी मुखर्जी नहीं करेंगी ऐश्वर्या राय को Follow
मम्मा रानी मुखर्जी नहीं करेंगी ऐश्वर्या राय को Follow

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रानी मुखर्जी इन दिनों यशराज की फिल्म 'हिचकी' को लेकर काफी व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और रानी मुखर्जी फिर से एक बार फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। प्रेगनेंसी ब्रेक के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी और खबर मिली है कि उन्होंने इस बात का निर्णय ले रखा है कि वह किस तरह अपनी बेटी आदिरा का और अपने काम दोनों में सामंजस्य बना कर रखेंगी।

खबर है कि रानी ने तय किया है कि चाहे जो भी हो वो आदिरा को शूटिंग सेट पर लाने के बिल्कुल खिलाफ हैं। खबर है कि खुद आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से यह बात कह रखी है कि बेटी आदिरा को लेकर वह काम की जगहों पर न जायें। खुद आदित्य को मीडिया और लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं। ऐसे में अगर बिटिया रोजाना रानी के साथ सेट पर जायेंगी, तो जाहिर है कि लगातार आदिरा से संबंधित खबरें बाहर जायेंगी ही। यही वजह है कि रानी ने तय किया है कि वह बिल्कुल निर्धारित समय में काम करके वह बेटी के पास चली जायेंगी, ताकि फिर उन्हें भी मां की कमी न खले। तो इस लिहाज से हम कह सकते हैं कि रानी मुखर्जी ऐश्वर्या राय बच्चन को फॉलो करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। बल्कि सिर्फ ऐश ही नहीं, कई अभिनेत्रियां अपनी छोटी बेटियों या बेटे को लेकर सेट पर जाती हैं। ऐश्वर्या ने फिल्म 'जज्बा' की पूरी शूटिंग ही आराध्या को साथ लेकर की थी।

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से फिल्म मुबारकां की टीम है Impress, सभी ने बांधे तारीफों के पुल

शाहरुख़ ख़ान भी अबराम को अपनी हर फिल्म के सेट पर लेकर जाते हैं। लेकिन इस मामले में रानी के अलग मिजाज हैं और वह इसी तरह अपने काम को पूरा कर रही हैं। 

chat bot
आपका साथी