तो इस बार आपके करोड़पति बनने की संभावनाएं ज्यादा हैं!!

नामी-गिरामी बॉलीवुड के सितारे टेलिविजन की दुनिया से भी अब अछूते नहीं रहे। वे जानते हैं कि दर्शकों के दिल मे जल्दी बसने के लिए

By Edited By: Publish:Tue, 22 Jul 2014 03:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jul 2014 03:20 PM (IST)
तो इस बार आपके करोड़पति बनने की संभावनाएं ज्यादा हैं!!

नई दिल्‍ली। नामी-गिरामी बॉलीवुड के सितारे टेलिविजन की दुनिया से भी अब अछूते नहीं रहे। वे जानते हैं कि दर्शकों के दिल मे जल्दी बसने के लिए छोटा पर्दा ही सबसे बेस्ट ऑप्शन है। खैर अब तो ये सब बहुत आम हो गया है क्योंकि अब बड़े से बड़ा और हर छोटे से छोटा एक्टर स्मॉल स्क्रीन पर नजर आ जाता है। लेकिन यहां बात हो रही है एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन की जो अगस्त में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 8 लेकर आने वाले हैं। हालांकि सोनी चैनल पर आने वाले ‘युद्ध’ नामक सीरियल में अमिताभ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और यह टी.वी पर आने वाला उनका पहला फिक्शन धारावहिक भी है लेकिन होस्ट के रूप में उनके केबीसी कार्यक्रम का इंतजार सभी को बेसब्री से रहता है।

जैसा कि हर बार इस शो में कुछ ना कुछ जोड़ा जाता है उसी कड़ी में इस बार अमिताभ बच्चन अपने कंटेस्टेंट्स को खुश करने के लिए लाइफ लाइंस के ऑप्शनंस में बहुत कुछ नया एड करने वाले हैं। सोनी चैनल पर प्रसारित होने जा रहे इस कार्यक्रम का जो विज्ञापन आजकल टी.वी पर नजर आ रहा है उसे देखकर ये तो साफ हो गया है कि इस बार समुदाय और क्षेत्र विशेष को भी टार्गेट किया जाएगा। सोनी के बिजनेस हेड नथिकेत वैद्य का भी कहना है कि इस बार प्रतिभागियों को सामुदायिक हेल्पलाइन की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा प्रमोशन के तरीकों में भी विस्तार लाया गया है जिसमें 4 महानगरों में बड़े पैमाने पर प्रमोशन और 100 अन्य शहरों में डायरेक्ट हॉट सीट तक पहुंचने के लिए कॉंटेंस्ट किया जाएगा।

पढ़ें: केबीसी के ऐड में वकीलों का मजाक उड़ाकर बुरे फंसे बिग बी

छोटे पर्दे की सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी