Exclusive: बिग बॉस के घर में आज होगी मोनालिसा की शादी, जानिए कौन होंगे बाराती

विक्रांत और मोना एक दूसरे के बेहद करीबी रहे हैं, ख़बर तो यह भी है कि दोनों शादीशुदा हैं और उन्होंने गुपचुप शादी रचाई है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 17 Jan 2017 12:38 PM (IST) Updated:Wed, 18 Jan 2017 07:52 AM (IST)
Exclusive: बिग बॉस के घर में आज होगी मोनालिसा की शादी, जानिए कौन होंगे बाराती
Exclusive: बिग बॉस के घर में आज होगी मोनालिसा की शादी, जानिए कौन होंगे बाराती

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मोनालिसा की रियल लाइफ़ की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर में मंज़िल तक पहुंचने वाली है। इस सीज़न में मोना की शादी की शहनाई बजेगी, जिसके लिए घर में तैयारियां शुरू हो गई हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोनालिसा के लिए उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत ने एक खास अंगूठी तैयार करवायी है और यह अंगूठी भारत से नहीं, बल्कि उन्होंने इसकी ख़रीदारी ओमान से की है। दरअसल, विक्रांत और मोना एक दूसरे के बेहद करीबी रहे हैं, ख़बर तो यह भी है कि दोनों शादीशुदा हैं और उन्होंने गुपचुप शादी रचाई है। लेकिन फ़िलहाल बिग बॉस में शो की टीआरपी के लिये यह पूरा खेल रचा गया है और इसके लिए विक्रांत और मोना को अच्छी फीस दी जा रही है। भले ही यह शादी ढोंग हो, मगर ओमान से लायी अंगूठी विक्रांत ने खास तौर से मोना के लिए ही मंगवाई थी और वह इसे मोना को खास मौके पर देने वाले थे।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में मोना बनेंगी दुल्हनिया, मनु पंजाबी बजाएंगे बाजा

ख़बर यह भी है कि मोना के दूल्हा विक्रांत घर में दुल्हनिया लेने अकेले नहीं जा रहे, बल्कि उनका साथ भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ भी दे रहे हैं। विक्रांत की बहन भी इस दौरान मौजूद रहेंगी, जबकि मोना के माता-पिता वर-वधू को आशीर्वाद देने के घर के अंदर रहेंगे। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली के भी बाराती बनने की ख़बर है।

chat bot
आपका साथी