अजहरुद्दीन के बेटे अब्बास हीरो बनने को तैयार, इस फिल्म से कर रहे शुरुआत

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे अब्बास एक्टिंग डेब्यू की तैयारी में हैं। खबर है कि अब्बास तेलुगू फिल्म ‘इदारिकी कोटेगा’ से जल्द ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 10 Apr 2016 12:08 PM (IST) Updated:Sun, 10 Apr 2016 05:03 PM (IST)
अजहरुद्दीन के बेटे अब्बास हीरो बनने को तैयार, इस फिल्म से कर रहे शुरुआत

चेन्नई। एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बनी फिल्म 'अजहर' जल्द ही रिलीज होने वाली है तो वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे अब्बास एक्टिंग डेब्यू की तैयारी में हैं। जी हां, खबर है कि अब्बास तेलुगू फिल्म ‘इदारिकी कोटेगा’ से जल्द ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

प्यार की लुका-छिपी खत्म, ये रहा बिपाशा-करण की शादी का कार्ड भी

एक बयान में निर्माताओं ने कहा है कि वो अन्य कलाकारों का चयन कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन के. सुरेश बाबू करेंगे, जिसमें अब्बास तीन एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘दो अभिनेत्रियों का चयन हो चुका है, तीसरी अभिनेत्री की तलाश जारी है। तीसरी अभिनेत्री के मिलते ही फिल्म की अधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी जाएगी।’

प्रत्यूषा बनर्जी की नौकरानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

गौरतलब है कि अब्बास ही यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी। फिल्म लांच के मौके पर अब्बास के पिता अजहरुद्दीन भी शामिल हो सकते हैं। उनकी जिंदगी पर बनी फिल्म में इमरान हाशमी ने मुख्य भूमिका निभाई है। वहीं उनकी दोनों पत्नियों की भूमिका में प्राची देसाई और नरगिस फाखरी नजर आएंगी।

chat bot
आपका साथी