10 साल की उम्र में मिलिंद सोमन जाते थे आरएसएस की शाखा में, ट्रोल होने पर ऐसे ली चुटकी

Milind Soman In RSS Shakha मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपनी जीवनी ‘मेड इन इंडिया’ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की शाखा में बचपन में जाने की बात कही हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Mar 2020 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 11 Mar 2020 06:10 PM (IST)
10 साल की उम्र में मिलिंद सोमन जाते थे आरएसएस की शाखा में, ट्रोल होने पर ऐसे ली चुटकी
10 साल की उम्र में मिलिंद सोमन जाते थे आरएसएस की शाखा में, ट्रोल होने पर ऐसे ली चुटकी

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपनी जीवनी इस बात का खुलासा किया है कि बचपन में जब वह 10 वर्ष के रहे होंगे। तब उनके पिताजी के कहने पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा में जाया करते थे। उनके इस खुलासे के बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की हैं।

इसपर मिलिंद सोमन ने अपने अंदाज में चुटकी भी ली हैं। मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपनी जीवनी ‘मेड इन इंडिया’ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की शाखा में बचपन में जाने की बात कही हैं।

Trending at 54 for an experience I had at the age of 10. 🤪🤪🤪🤪 wish it was about swimming, which was at the same time!

— Milind Usha Soman (@milindrunning) March 10, 2020

सोमन ने मुंबई के शिवाजी पार्क में स्थानीय 'शाखा' में जाने के बारे में अपना अनुभव किताब में बताया हैं। उन्होंने लिखा है कि उनके पिता को हमेशा से विश्वास था कि एक युवा के तौर पर मिलिंद आरएसएस के जूनियर कैडरों में शामिल होकर अनुशासित जीवन, अच्छी शारीरिक योग्यता और सही सोच के साथ आगे बढ़ेगा और देश की सेवा करेगा।

Am sure I know exactly what he is going to say 😆😋 https://t.co/8LlcXUG5Zw" rel="nofollow— Milind Usha Soman (@milindrunning) February 29, 2020

मिलिंद सोमन ने आगे यह भी लिखा कि जब वह अखबारों में छपी आरएसएस के बारे में पढ़ते हैं, तो मीडिया उन्हें किसी न किसी चीज के लिए जिम्मेदार ठहराता हैं। जबकि शाखा से जुड़ी उनकी यादें पूरी तरह से अलग हैं। संस्मरण में सोमन ने आगे लिखा है कि उनके पिता स्वयं एक आरएसएस के स्वयंसेवक थे और उन्हें हिंदू होनेपर गर्व था। इसके बाद मिलिंद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

Liberals have suffered a huge melt down after this. I wonder how many sanghis are hidden there, now perception has started shifting. Sanghi is the new cool and woke.#milindsoman

How about @akshaykumar ? Was he? 🤔 pic.twitter.com/ogFcF5Xaqp— pravin chaudhari (@pravinkaswan) March 11, 2020

इनमें से कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया। इसपर उन्होंने ट्रोलर्स की चुटकी लेते हुए कहा, ‘10 साल की उम्र में आए एक अनुभव के लिए 54 की उम्र में ट्रेंड कर रहा हूं। काश यह ट्रेंड स्विमिंग के लिए भी होता, जो कि मैं उस समय भी कर रहा था!’ मिलिंद अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर कई किलोमीटर दौड़ने का रिकॉर्ड बनाते भी नजर आते हैं।

chat bot
आपका साथी