मिलाप ने बताया कि जॉन को फिल्म में लेने का आइडिया किस अभिनेता के भाई का था

फिल्म सत्यमेव जयते उसी दिन रिलीज़ होने जा रही है जिस दिन अक्षय कुमार की गोल्ड रिलीज़ होगी। इन दोनों फिल्मों का 15 अगस्त को क्लैश होगा।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jul 2018 12:07 PM (IST)
मिलाप ने बताया कि जॉन को फिल्म में लेने का आइडिया किस अभिनेता के भाई का था
मिलाप ने बताया कि जॉन को फिल्म में लेने का आइडिया किस अभिनेता के भाई का था

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इस फिल्म के निर्देशक मिलाप झवेरी ने इस बात की जानकारी दी है कि किसने जॉन को फिल्म में लेने का आइडिया दिया था। इस बारे में फिल्म निर्देशक मिलाप झवेरी ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम के साथ हुई विशेष बातचीत में कहा कि वह फिल्म सत्यमेव जयते की वेब सीरिज बनाना चाहते थे।

लेकिन उनके दोस्त और निर्देशक रेंसिल डिसिल्वा ने कहानी का आइडिया सुनने के बाद इस पर एक फिल्म बनाने के लिए कहा। इसके बाद जब उन्होंने फिल्म लिख ली तो अब उनके सामने यह समस्या थी कि अब इस फिल्म में ले किसे क्योंकि उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी, जिसके चलते कोई भी बड़ा कलाकार उनकी फिल्म में काम करने से पहले सोचताl इसके बाद उन्होंने इस फिल्म को लेकर उनके दोस्त और फिल्म अभिनेता वरुण धवन के भाई रोहित धवन से चर्चा कीl इस बात को लेकर रोहित धवन ने कहा कि वह उनकी फिल्म की कहानी जॉन अब्राहम को सुनायेl इसके पीछे दो कारण थे कि जॉन अब्राहम को इस भूमिका के लिए एक दम सही थे और दूसरा जॉन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था कि बॉक्स ऑफिस पर आपकी पिछली फिल्म ने कैसा परफॉर्म किया हैl इसी के चलते उन दोनों ही जगह जॉन फिट बैठ रहे थे।

यह भी पढ़ें: बेटी की 'पहली सालगिरह' पर सनी लियोनी ने दिया भावुक संदेश, देखें तस्वीर

मिलाप ने बताया कि, इसके अलावा वे फिल्म शूटआउट एट वडाला में जॉन के साथ काम कर च थे। जिसके चलते उन्होंने जॉन को मैसेज किया कि उन्हें मिलना हैl जॉन इसके लिए तैयार हो गए और उन्होंने मिलने के लिए समय दियाl मिलाप ने आगे बताया कि, जब वे जॉन से मिलने गए तो इस बात का पता चला कि उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं बल्कि एक बॉलीवुड मसाला फिल्म लिखी हैl फिल्म की कहानी जॉन को बहुत पसंद आई और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हा कह दियाl मिलाप झवेरी ने यह भी बताया कि, उनकी पिछली फिल्म मस्तिजादे बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, जिसके बाद उन्हें लगभग काम मिलना बंद हो गया था लेकिन अपने आप को प्रतिस्पर्धा में बनाये रखने के लिए उन्होंने टीवी की कहानियां भी लिखीl इसके अलावा उनके पास काम न होने से उनके मन में एक गुस्सा पनप रहा थाl जिसके बाद उन्हें फिल्म सत्यमेव जयते का आइडिया आया और उन्होंने उसे एक कागज पर लिखा। और बाद में उसकी कहानी जॉन अब्राहम को सुनाईl जॉन अब्राहम ने फिल्म की कहानी सुनने के बाद फिल्म में काम करने के लिए तुरंत तैयार हो गए और फिल्म सत्यमेव जयते बनीl फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। 

यह भी पढ़ें: ओम शांति ओम की दीपिका थीं जाह्नवी और कौन होता था उनका शाहरुख, जानें इस खबर में

फिल्म सत्यमेव जयते उसी दिन रिलीज़ होने जा रही है जिस दिन अक्षय कुमार की गोल्ड रिलीज़ होगी। इन दोनों फिल्मों का 15 अगस्त को क्लैश होगा। 

chat bot
आपका साथी