Mika Singh ने पाकिस्तान में गाना गाने के बाद अब कहा- Ban Pakistani Singers

Mika Singh ने पाकिस्तान में गाना गाने के बाद लगे बैन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और वो बैन लगाने वाली संस्था से बात करने को तैयार हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 19 Aug 2019 12:12 PM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 12:13 PM (IST)
Mika Singh ने पाकिस्तान में गाना गाने के बाद अब कहा- Ban Pakistani Singers
Mika Singh ने पाकिस्तान में गाना गाने के बाद अब कहा- Ban Pakistani Singers

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में गाना गाने और उसके बाद उन पर लगे प्रतिबंध को लेकर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने बैन लगाने वाली संस्था सिने वर्कर्स एसोसिएशन से बातचीत की पहल की है और अपना पक्ष रखने के लिए वक्त मांगा है। इससे पहले मीका सिंह का एक वीडियो आया था, जिसके लिए कहा जा रहा था कि यह पाकिस्तान का है और उसके बाद उन पर बैन लगा दिया गया था। साथ ही देश में मीका सिंह के इस वीडियो की काफी आलोचना भी हुई थी।

अब मीका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने BanPakistaniSingers के हैशटैग का इस्तेमाल किया है। मीका सिंह के ट्वीट के अनुसार यह वीडियो अध्यक्ष बीएन तिवारी का है, जो मीका सिंह की ओर से किए गए अनुरोध के बारे में बता रहे हैं। बीएन तिवारी ने बताया, 'मीका सिंह का एक लेटर मिला है और वो फेडरेशन की हर बात मानने को तैयार है और अगर गलती हुई है तो वो देश से माफी मांगने को तैयार है। उन्होंने बताया जब तक आपने सुना नहीं तब तक आप कोई भी प्रतिबंध ना लगाएं। अब उम्मीद है कि उनके साथ मंगलवार को मीटिंग की जाएगी और तब तक उनपर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

I would like to sincerely thank Mr. BN Tiwari and #FWICE for being so understanding towards me and my sentiments. As I always have done, I will continue to do good for my society and the people of my Country. JaiHind 🙏🏻.. #Supportindiansingers #Banpaksitanisingers ... pic.twitter.com/Zsj3uHi2uU

— King Mika Singh (@MikaSingh) August 18, 2019

बता दें कि पहले एसोसिएशन ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वो किसी को भी मीका सिंह के साथ काम करने की अनुमति नहीं देंगे। साथ ही एसोसिएशन ने इस मामले में सूचना और प्रसारण मंत्रालय को भी ध्यान देने के लिए कहा था। हालांकि, अब मीका सिंह ने बातचीत करने की पहल की है।

गौरतलब है कि मीका सिंह पर आरोप है कि उन्होंने उस वक्त पाकिस्तान में परफॉर्म किया, जब जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गई। उन पर आरोप था कि उन्होंने कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया और वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार हैं। 

chat bot
आपका साथी