ट्रम्प के Continental Dinner में बॉलीवुड का पंजाबी तड़का

काले सूट और अपनी फेमस जंजीर वाली माला पहने मीका ट्रम्प की पार्टी में कुछ ज्यादा ही ख़ुश नज़र आये।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 20 Jan 2017 03:23 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jan 2017 03:33 PM (IST)
ट्रम्प के Continental Dinner में बॉलीवुड का पंजाबी तड़का
ट्रम्प के Continental Dinner में बॉलीवुड का पंजाबी तड़का

वाशिंगटन। भले ही हॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने अमरीका के राष्ट्रपति की कुर्सी पर काबिज़ होने जा रहे निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का विरोध किया हो लेकिन उनकी ताजपोशी से ठीक पहले हुए डिनर में बॉलीवुड की मौजूदगी भी नज़र आ ही गई, जब मीका सिंह पहुंच गए पंजाबी तड़का लगाने।

ख़बरों के मुताबिक अजय देवगन के साथ फिल्म ' एक्शन जैक्सन ' में काम कर चुकी मनस्वी ममगई तो ट्रम्प की ताजपोशी के दौरान होने वाले बड़े इवेंट में परफॉर्म करने ही वाली हैं लेकिन उससे पहले बॉलीवुड का एक और सितारा ट्रम्प के सामने नज़र आया।

एक हॉलीवुड फिल्म ने बदल दी सूरज पंचोली की चाल ढाल

It is a great honour for me to be attending the most prestigious dinner in Washington DC with the president of the U https://t.co/tSb5xmPpDe

— King Mika Singh (@MikaSingh) January 20, 2017

ट्रम्प की बेटी इवांका के स्पेशल गेस्ट की तरह मीका ट्रम्प के डिनर में पहुंचे थे जहां से उन्होंने एक वीडियो और तस्वीरें शेयर कर अपनी मौजूदगी का सबूत दिया। मीका ने कई सारे ट्वीट करने के साथ ट्रम्प की बेटी का भी खूब गुणगान किया।

जब पॉकेट मनी के लिए सलमान खान के भाई को ये काम करना पड़ा था

मीका के लिए ये बड़ा ही ख़ास मौका था। उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट की तरह मिलेट्री जेट प्लेन भी उपलब्ध करवाया गया था। काले सूट और अपनी फेमस जंजीर वाली माला पहने मीका ट्रम्प की पार्टी में कुछ ज्यादा ही ख़ुश नज़र आये।

chat bot
आपका साथी