Chhapaak Trailer: ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स से खुश हैं मेघना गुलज़ार, बोलीं- 'अब इंतजार नहीं कर सकती'

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसके ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स से फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार काफी खुश और उत्साहित हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 18 Dec 2019 03:42 PM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2019 03:50 PM (IST)
Chhapaak Trailer: ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स से खुश हैं मेघना गुलज़ार, बोलीं- 'अब इंतजार नहीं कर सकती'
Chhapaak Trailer: ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स से खुश हैं मेघना गुलज़ार, बोलीं- 'अब इंतजार नहीं कर सकती'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जब से फिल्म के ट्रेलर में दीपिका का एसिड विक्टिम का चेहरा सामने आया है, तभी से लोग फिल्म देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर मानवाधिकार दिवस के मौके पर यानी 9 दिसंबर को रिलीज हुआ था। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पान्स मिला है।

ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स से फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार काफी खुश और उत्साहित हैं। मेघना ने कहा, ‘छपाक’ फिल्ममेकर के रूप में मैं बहुत खुश हूं कि मेरी फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने स्वीकार और पसंद किया। हमें उम्मीद थी कि जो कहानी हम प्रस्तुत करना चाहते हैं, दर्शक उससे खुद को जोड़ पाएंगे। ट्रेलर आने के बाद ऐसा ही हुआ है। इसका जिस तरह का इंपैक्ट रहा है, उससे बहुत ही उत्साहित महसूस कर रही हूं। अब फिल्म के रिलीज़ होने और दर्शकों को इसका गवाह बनने का इंतजार नहीं कर सकती’। 

आपको बता दें कि ट्रेलर के बाद आज फिल्म का एक गाना भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसके बोल हैं 'नोक झोंक'। इस गाने में मालती यानी दीपिका पादुकोण और अमोल यानी विक्रांत मैसी के बीच एक खूबसूरत सी कैमिस्ट्री दिखाई गई है। गाने के लिरिक्स फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार के पिता गुलजार साहब ने लिखे हैं। वहीं गाने का म्यूजिक दिया है शंकर अहसान लॉय ने, और सिद्धार्थ महादेवन ने इस गाने को अपनी आवाज़ देकर इसे और खूबसूरत बना दिया है।

क्या है फिल्म की कहानी :

'छपाक' की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक लड़की (एसि़ड सर्वाइवर) की असल जिंदगी की कहानी है। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम मालती है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे मालती के चेहरे पर तेज़ाब फेंका जाता है और उनका चेहरा खराब कर दिया जाता है। लेकिन मालती इस बात से हार नहीं मानती है और इंसाफ के लिए कोर्ट तक जाती हैं। इसके बाद वो दोषियों को सज़ा दिलाने के लिए एक लंबी लड़ाई लड़ती हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी