इस हॉलीवुड फिल्म से मिलती जुलती है मराठी फिल्म कनिका की झलक

फिल्म में कोई गाना नहीं है। हालांकि फिल्म के पोस्टर को लेकर लोगों में इस बात की उत्सुकता है कि क्या ये हॉलीवुड जैसी फिल्म होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 15 Feb 2017 06:24 PM (IST) Updated:Wed, 15 Feb 2017 06:29 PM (IST)
इस हॉलीवुड फिल्म से मिलती जुलती है मराठी फिल्म कनिका की झलक
इस हॉलीवुड फिल्म से मिलती जुलती है मराठी फिल्म कनिका की झलक

मुंबई। वैसे तो मराठी सिनेमा को हमेशा से ही ओरिजनल कहानियों का धनी माना जाता है लेकिन लगता है कि कभी कभी इनकी प्रेरणा भी हॉलीवुड वाले बन जाते हैं।

दरअसल हाल ही में एक मराठी फिल्म कनिका का पोस्टर जारी हुआ है जो चर्चा में है क्योंकि इसे हॉलीवुड की फिल्म द रिंग 2 से मिलता जुलता बताया जा रहा है। हॉरर फिल्म कनिका में शरद पोंकशे , स्मिता शेवाले , आनंद कारेकर और चैत्राली गुप्ते जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। पुष्कर मनोहर डायरेटेड ये फिल्म 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में कोई गाना नहीं है। हालांकि फिल्म के पोस्टर को लेकर लोगों में इस बात की उत्सुकता है कि क्या ये हॉलीवुड के रिंग जैसी फिल्म होगी।

सिंगिंग से आती है शर्म इसलिए सैफ ने फिर छेड़ी गिटार की तार

बता दें कि साल 2002 में गोर वेरबिंस्की डायरेक्टेड फिल्म द रिंग आई थी जो कि एक जैपनीज़ हॉरर फिल्म का रीमेक थी और उसकी के सीक्वल के रूप में 2005 में द रिंग 2 आई। नाओमी वाट्स और सिमोन बेकर इस फिल्म को दुनिया की सबसे डरावनी फिल्मों में माना जाता है। हाल ही में इसका तीसरा भाग अभी रिलीज़ हुआ है।

chat bot
आपका साथी