संजू में नरगिस बनी मनीषा कोइराला ने अपने किरदार को लेकर कही ये बड़ी बात

फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी जो कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 07:48 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jun 2018 08:51 AM (IST)
संजू में नरगिस बनी मनीषा कोइराला ने अपने किरदार को लेकर कही ये बड़ी बात
संजू में नरगिस बनी मनीषा कोइराला ने अपने किरदार को लेकर कही ये बड़ी बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म संजू में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दर्शाया जाएगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते दिखेंगे वहीं संजय की मां नरगिस का किरदार मनीषा कोइराला निभा रही हैं। लेकिन आपको मनीषा की इस बात से हैरानी हो सकती है कि मनीषा नरगिस का किरदार निभाना ही नहीं चाहती थीं। वे असमंजस में थी कि वे यह किरदार निभाये या नहीं।

मनीषा कोइराला ने मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि वह फिल्म संजू में रणबीर कपूर की मां की भूमिका नहीं निभाना चाहती थीl इस बारे में बताते हुए मनीषा कोइराला ने कहा कि वह उन दिनों नेपाल में थी और उनके मोबाइल पर अचानक राजकुमार हिरानी का फोन आया, जिसे देखकर वह उछल पड़ीl इसके बाद हुई बातचीत में राजकुमार हिरानी ने उन्हें कहा कि वह उन्हें फिल्म में लेना चाहते हैं लेकिन वह उन्हें फिल्म में रणबीर कपूर की मां की भूमिका देना चाहते हैl इसके बाद वह सोच में पड़ गई कि उन्हें यह भूमिका निभानी चाहिए या नहींl इसके बाद वह राजकुमार हिरानी से मिलने मुंबई आई और वहां जब वह राजकुमार हिरानी से मिलने गई, उस समय उनके सरल व्यक्तिमत्व से वह इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर की मां बनने के लिए हां कर दी। अब फिल्म को बस रिलीज़ का इंतजार है। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म संजू में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में मशहूर अभिनेता परेश रावल नज़र आएंगे। वहीं, संजय दत्त की पत्नी मान्यता का किरदार दीया मिर्ज़ा निभा रही हैं। फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। 

यह भी पढ़ें: ब्रहमास्त्र के बाद कलंक के सेट पर आलिया भट्ट चोटिल हुईं

आपको बता दें कि, मनीषा कोइराला ने मीडिया से हाल ही में हुई बातचीत के दौरान इरफ़ान खान की सेहत को लेकर पूछा था। उन्होंने पूछा था कि, 'फिल्म अभिनेता इरफ़ान खान की सेहत कैसी है? किसी के पास उनके सेहत से जुड़ी कोई जानकारी हैl' इस मौके पर उन्होंने आगे यह भी कहा कि ऐसी परिस्थितियों में सबसे बड़ी दवा प्रार्थना करना होता हैl मैं आज जो आप लोगों के समक्ष बैठी हूं, इसका एक मात्र कारण आप सभी की मेरे लिए की गई प्रार्थनाएं हैं जो रंग लाई हैं और मैं दोबारा अच्छा कार्य कर रही हूंl' 

यह भी पढ़ें: बाहुबली प्रभास और अनुष्का ने शादी के फैसले पर बता दिया ये सच

chat bot
आपका साथी