आर माधवन की जगह सैफ की फिल्म में इस एक्टर ने ली जगह, फिल्लौरी कनेक्शन है

सैफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में लीड रोल जोया हुसैन निभाने जा रही हैं, जो कि मुक्केबाज फिल्म का हिस्सा रही हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 26 Mar 2018 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Mar 2018 04:05 PM (IST)
आर माधवन की जगह सैफ की फिल्म में इस एक्टर ने ली जगह, फिल्लौरी कनेक्शन है
आर माधवन की जगह सैफ की फिल्म में इस एक्टर ने ली जगह, फिल्लौरी कनेक्शन है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आनंद एल राय की फिल्म, जिसमें पहले सैफ अली खान और आर माधवन फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे, इसी फिल्म के लिए जब आर माधवन एक्शन सीक्वेंस और हॉर्स राइडिंग के लेसन्स ले रहे थे तब वह अपने शोल्डर को चोटिल कर बैठे थे और यही वजह है कि इस फिल्म से उन्हें खुद को अलग करना पड़ा।

अब नयी ख़बर यह है कि उनकी जगह फिल्म में एक नये कलाकार को एंट्री मिल गयी है और वह कलाकार हैं, पंजाबी एक्टर मानव विज़। मानव ने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाये हैं। फिल्म उड़ता पंजाब में वह एक खास किरदार निभाते नजर आये थे। फिल्म रंगून में भी उन्हें अच्छा किरदार निभाने का मौका मिला। अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी में उन्होंने अनुष्का शर्मा के भाई का किरदार निभाया था। अब वह इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं और खबर है कि वह भी उतनी ही मेहनत कर रहे हैं और उन्हें भी कुछ वैसी ही ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है। जल्द ही वह भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। सैफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में लीड रोल जोया हुसैन निभाने जा रही हैं, जो कि मुक्केबाज फिल्म का हिस्सा रही हैं।

खबर है कि वह उस फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग ले रही हैं। फिल्म में दीपक डोबरियाल भी हिस्सा होंगे। फिल्म का पहला हिस्सा पाली में शूट हो चुका है और अब शूटिंग भिलवाड़ा और उदयपुर में शुरू होगी। यह फिल्म राजस्थान के बैकड्रॉप पर आधारित कहानी है। फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश, मुंबई और राजस्थान में होगी।

यह भी पढ़ें: सलमान ने पहले कटरीना को लेकर खोला ये राज, फिर सबके सामने पिलाई कॉफी

chat bot
आपका साथी