मामी फिल्मोत्सव का शुभारंभ, फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से ओपनिंग

मामी में देश और विदेश से कई फिल्में इस फिल्मोत्सव का हिस्सा बनी हैं. फिल्मोत्सव 1 नवंबर तक चलेगा.

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 12:49 PM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 12:49 PM (IST)
मामी फिल्मोत्सव का शुभारंभ, फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से ओपनिंग
मामी फिल्मोत्सव का शुभारंभ, फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से ओपनिंग

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मुंबई में मामी फिल्मोत्सव के 20 साल पूरे हो गये हैं. इस फिल्मोत्सव का शुभारंभ गुरुवार को मुंबई में हुआ. मामी की प्रमुख अनुपमा चोपड़ा और किरण राव की अगुवाई में फिल्मोत्सव का शंखनाद मुंबई के गेटवे ऑफ़ इंडिया पर किया गया.

इस समारोह में आमिर खान, श्याम बेनेगल, अमित खन्ना, राज कुमार हिरानी जैसी कई हस्तियाँ मौजूद रहीं. वहीं तब्बू, राधिका आप्टे, जैकलीन फ़र्नान्डिस, करण जौहर, यामी गौतम, फातिमा सना शेख, अनिल कपूर, जैसे कई कलाकार शामिल हुए. जया बच्चन भी मुख्य अतिथि के रूप में इसका हिस्सा बनी.

इस दौरान अनुपमा चोपड़ा ने कहा कि मामी ने इस साल मी टू मूवमेंट के सपोर्ट में ऐसी कई फिल्मों को और कलाकारों को मामी से बाहर किया है, जिससे जुड़े लोग किसी न किसी रूप में इससे जुड़े रहे. वहीं आमिर खान ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि श्याम बेनेगल के साथ वह स्टेज शेयर कर रहे हैं. आमिर ने कहा कि वह हमेशा से श्याम बेनेगल के फैन रहे हैं. उनकी फिल्मों का आमिर पर गहरा प्रभाव रहा है. वही राजकुमार हिरानी ने कहा कि मामी में जब मैं देखता हूं कि 25 साल की उम्र के लोग भी फिल्में बना कर दे रहे हैं और दिखा रहे हैं तो ख़ुशी होती है. चूंकि बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म देखने का जुनून उनका आज भी खत्म नहीं हुआ है.

जया बच्चन ने कहा कि वह हमेशा से यह चाहती थीं कि मुंबई में अपना फिल्म फेस्टिवल हो और उन्हें ख़ुशी है कि मामी फिल्मोत्सव ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. बता दें कि इस साल मामी में कई फिल्में शामिल हुई हैं, जिनमें बासन बाला की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता जैसी फिल्म से फिल्मोत्सव की ओपनिंग हुई है. देश और विदेश से कई फिल्में इस फिल्मोत्सव का हिस्सा बनी हैं. फिल्मोत्सव 26 अक्टूबर से लेकर 1 नवंबर तक होगा.

यह भी पढ़ें: हाउसफुल 4 के सेट पर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे आमिर खान, KBC में भी पहुंच गए

chat bot
आपका साथी