दिल हो गया बेहाल जब मल्लिका ने कहा..

मुंबई। मल्लिका शेरावत अपने दिल की करती हैं। जो मन किया वो कह दिया बिना यह सोचे कि सामने वाले के दिल पर उस बात का क्या असर हो रहा है। पिछले दिनों कुछ ऐसा ही हुआ जब मल्लिका शेरावत के करीबी दोस्त सुनील बोहरा ने कहा कि 'मल्लिका के महीने का खर्च करीब ढाई मिलियन मतलब 25 लाख रुपए है'। सुनील बोहरा एक जाने-माने फिल्म निर्माता ह

By Edited By: Publish:Sat, 19 Oct 2013 02:40 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2013 03:03 PM (IST)
दिल हो गया बेहाल जब मल्लिका ने कहा..

मुंबई। मल्लिका शेरावत अपने दिल की करती हैं। जो मन किया वो कह दिया बिना यह सोचे कि सामने वाले के दिल पर उस बात का क्या असर हो रहा है। पिछले दिनों कुछ ऐसा ही हुआ जब मल्लिका शेरावत के करीबी दोस्त सुनील बोहरा ने कहा कि 'मल्लिका के महीने का खर्च करीब ढाई मिलियन मतलब 25 लाख रुपए है'।

पढ़ें:मल्लिका को किसी की परवाह नहीं

सुनील बोहरा एक जाने-माने फिल्म निर्माता हैं। मल्लिका शेरावत के स्वयंवर में शामिल कंटेस्टेंट्स के साथ उन्होंने डिनर किया। इस मौके पर मल्लिका भी शामिल थीं। सुनील पहले तो थोड़े शांत रहे फिर सही मौके पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स से उनकी आर्थिक स्थिति के बारे में पूछा और यह भी बताया कि मल्लिका के महीने का खर्च 25 लाख रुपए है। उन्होंने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि क्या वह मल्लिका के खर्चे उठा पाएंगे? इसके चलते कंटेस्टेंट्स में बहस भी छिड़ गई। शायद मल्लिका और उनके दोस्त सुनील यही चाहते थे कि कंटेस्टेंट्स आपस की बहस में एक-दूसरे की सच्चाई को उजागर करें।

पढ़ें:.जब मल्लिका पहुंचीं अपने पैतृक गांव

यह एपिसोड खास इसलिए भी रहा क्योंकि पहली बार लोगों ने मल्लिका की आंखों में आंसू देखे और उन्हें किसी के लिए दुआ मांगते हुए भी देखा गया। कंटेस्टेंट अभिषेक की मां के बीमार पड़ जाने के कारण उन्हें शो को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा जिस कारण मल्लिका शेरावत काफी दुखी हुईं क्योंकि वो अभिषेक को कहीं ना कहीं दिल में पसंद करने लगी थीं। मल्लिका ने अभिषेक की मां के लिए दुआ की है कि वो जल्द ही सही हो जाएं जिससे कि अभिषेक शो में वापस आ सकें।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी