Janta Curfew के बीच साथ दिखे मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, बालकनी में खड़े होकर बजाई तालियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का सबने पालन किया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 23 Mar 2020 02:29 PM (IST) Updated:Mon, 23 Mar 2020 03:28 PM (IST)
Janta Curfew के बीच साथ दिखे मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, बालकनी में खड़े होकर बजाई तालियां
Janta Curfew के बीच साथ दिखे मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, बालकनी में खड़े होकर बजाई तालियां

ई दिल्ली,जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू (22 मार्च) की अपील का सबने पालन किया। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी अभी अपने घर में रहे और शाम को पांच बजे उन लोगों और डॉक्टर्स के लिए तालियां बजाईं जो कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ताली और थाली बजाने के तमाम वीडियोज़ और फोटोज़ वायरल हो रहे हैं जिनमें सेलेब्स के भी फोटोज़ और वीडियो हैं।

इनके बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें वो बालकनी में एकसाथ ताली बजाते नजर आ रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि बालकनी के एक तरफ अर्जुन कपूर खड़े हैं और दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा तालियां बजा रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Swipe to see pictures and videos of B-Town celebs 😍😍 who came in support of Prime Minister's Janta Curfew initiative✨ . . #malaikaarora #karansinghgrover #bipashabasu #deepikapadukone #shilpashetty #rajkundra #viaanrajkundra #shraddhakapoor #jantacurfew2020 #bollywoodactress #bollywood

A post shared by Thebollygurl | Mani Aggarwal (@thebollygurl) on Mar 22, 2020 at 11:42pm PDT

प्रियंका चोपड़ा ने यूएस में बजाई तलाईं : प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अमेरिका में हैं और उन्होंने अमेरिका में भी पीएम मोदी की अपील का पालन करते हुए घर से बाहर आकर तालिया बजाईं। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो तालियां बजाती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'दुनियाभर में लोग डॉक्टर्स, नर्स और कोरोना से लड़ने वाले लोगों की बालकनी में आकर तालियां बजाकर तालियां बजा रहे हैं। मैं भारत में उन लोगों को जॉइन नहीं कर सकी, लेकिन मेरी भावनाएं उनके साथ है'।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के अलावा अमिताभ बच्चन, कृति सेनन, अक्षय कुमार, रितिक रोशन, कपिल शर्मा, जाह्नवी कपूर, प्रिति जिंटा जैसे कई सेलेब्स ने रविवार शाम 5 बजे घर से बाहर आकर या बालकनी में तालियां बजाई। वहीं, भारत में कोरोना वायरस की स्थिति की बात करें तो अभी तक भारत में कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या 415 हो गई है और लगातार इसमें बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना के चलते कई शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी