Major First Look: 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक का फ़र्स्ट लुक रिलीज़

मेजर के फ़र्स्ट लुक पोस्टर हिंदी और तेलुगु में जारी किये गये हैं। पोस्टर पर अदिवी मेजर उन्नीकृष्णन के इंटेंस लुक में दिख रहे हैं। मेजर अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होने वाली है। मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का द्वारा किया जा रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 11:21 AM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 07:37 PM (IST)
Major First Look: 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक का फ़र्स्ट लुक रिलीज़
मेजर उन्नीकृष्णन के रोल में अदिवी शेष। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। देश को हिला देने वाले मुंबई अटैक्स में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है। हिंदी और तेलुगु में बन रही फ़िल्म में अदिवी शेष मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं। अदिवी ने फ़र्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये हैं। 

मेजर के फ़र्स्ट लुक पोस्टर हिंदी और तेलुगु में जारी किये गये हैं। पोस्टर पर अदिवी मेजर उन्नीकृष्णन के इंटेंस लुक में दिख रहे हैं। मेजर अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होने वाली है। मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का द्वारा किया जा रहा है। फ़िल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। मेजर में शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नज़र आएंगी।

एक बातचीत में फ़िल्म के निर्देशक शशि किरण ने इस कहा था- ''जब यह घटना हुई थी, हम में से कोई वहां नहीं था। उस वक़्त जो समाचारों में दिखाया गया था, वही हम सब जानते हैं। अपनी हम कल्पना से जो दिखाएंगे, उसमें वास्तविकता के रंग भरना ही सबसे बड़ी चुनौती है। इसे डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म के बजाए फीचर फ़िल्म के अंदाज़ में दिखाना अधिक चुनौतीपूर्ण है।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

इससे पहले 16 दिसम्बर को अदिवी ने एक पोस्टर शेयर करके फ़र्स्ट लुक रिलीज़ होने की जानकारी दी थी। इस पोस्टर पर किरदार की बैकसाइड दिखाई गयी थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

अदिवी ने एक बातचीत में संदीप उन्नीकृष्णन को लेकर याद करते हुए कहा था- "मैं केवल यह कह सकता हूं कि उन्होंने मेरे जीवन को पहले क्षण से प्रभावित किया। यह 2008 की बात है, मुझे याद है, जब मैंने उनकी तस्वीर देखी थी, सभी चैनलों पर छायी हुई थी। मुझे नहीं पता था कि मतलब क्या है। मैं सोचता रहा कि यह आदमी कौन है। उनकी आंखों में एक अनोखी दीवानगी थी और होठों पर हल्की सी हंसी। मैं इसे समझ नहीं सका। वे ऐसे दिखते थे, जैसे कि मेरे परिवार के सदस्यों में से एक हों। एक चचेरा भाई, और फिर मुझे पता चला, वह मेजर संदीप उन्नीकृष्णन थे और उन्होंने देश के लिए अपनी जान दे दी। मैं उनकी आइकॉनिक पासपोर्ट तस्वीर को देखता रह गया।''

chat bot
आपका साथी