Haan Main Galat Song: आपको अपनी उंगलियों पर नचाने आ गए कार्तिक और सारा, देखें वीडियो

Haan Main Galat Song सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म लव आजकल का दूसरा सॉन्ग हां मैं गलत आज रिलीज़ कर दिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 01:43 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 02:04 PM (IST)
Haan Main Galat Song: आपको अपनी उंगलियों पर नचाने आ गए कार्तिक और सारा, देखें वीडियो
Haan Main Galat Song: आपको अपनी उंगलियों पर नचाने आ गए कार्तिक और सारा, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव आजकल' का दूसरा सॉन्ग 'हां मैं गलत' आज रिलीज़ कर दिया गया है। 'हां मैं गलत' डांसिंग सॉन्ग है जिसमें सारा और कार्तिक मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं। सारा और कार्तिक का डांस देखकर आपको भी डांस करने का मन करने लगेगा। 

इस गाने में सैफ अली खान के सॉन्ग 'एंड वी ट्विस्ट' गाने का थोड़ा-सा म्यूजिक डाला गया है जो गाने में चार चांद लगा रहा है। इस गाने को म्यूजिक दिया है प्रीतम दा ने और आवाज़ दी है अरिजीत सिंह और शाश्वत सिंह ने। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर गाना शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

Dil mein jo aaye Aaj Ho Jaye 🕺🏻❤️😁🎶🤓 ... Aa jao thoda dance phir se Ho jaye !! #HaanMainGalat song out now 🕺🏻 (Link in Bio) #LoveAaJKal #DoItWithATwist ? @saraalikhan95 @imtiazaliofficial @_arushisharma #DineshVijan @wearewsf @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @reliance.entertainment @sarkarshibasish @randeephooda @ipritamofficial @sonymusicindia @vijayganguly @arijitsingh @kamil_irshad_official @shashwatsinghofficial

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Jan 28, 2020 at 11:18pm PST

 

View this post on Instagram

#HaanMainGalat but song #BahutSahi 🙌🏻 Watch us #DoItWithATwist💃🕺🏻🌪💥 #LoveAajKal ❤️🎵🧏🏻‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jan 28, 2020 at 11:38pm PST

इससे पहले 'लव आजकल' का रमांटिक सॉन्ग शायद रिलीज़ किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। उस गाने का म्यूजिक भी प्रीतम दा ने ही दिया और आवाज़ अरिजीत सिंह ने। आपको बता दें कि सारा-कार्तिक की 'लव आजकल' साल 2009 में रिलीज़ हुई 'लव आजकल' का सीक्वल है। उस फिल्म में सारा के पापा यानी सैफ अली खान ने लीड एक्टर का रोल निभाया था। उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस थीं। उस दौर में इस फिल्म में ने काफी तारीफें बटोरी थीं। अब देखना होगा पापा की फिल्म के सीक्वल में बेटी क्या कमाल दिखा पाती हैं। सारा और कार्तिक की ये फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में है। इसके चर्चा में रहने की एक वजह सारा और कार्तिक का रिलेशन भी है। फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक करीब आए थे लेकिन शूटिंग खत्म होने के कुछ वक्त बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया

chat bot
आपका साथी