इंडियन आइडल सिंगर नाहिद के ख़िलाफ़ निकले फतवे पर सलीम ख़ान ने दिया यह बड़ा बयान

16 साल की नाहिद 25 मार्च को असम के जिस उडाली सोनाई बीबी कॉलेज में गाना गाने जा रही है वो शरीया के खिलाफ है। अगर शरीया के खिलाफ खुलेआम मैदान में इस तरह का कोई भी कार्यक्रम होगा तो इसके खिलाफ कड़ा कदम उठाया जाएगा।

By ShikhasEdited By: Publish:Fri, 17 Mar 2017 02:04 PM (IST) Updated:Sat, 18 Mar 2017 08:08 AM (IST)
इंडियन आइडल सिंगर नाहिद के ख़िलाफ़ निकले फतवे पर सलीम ख़ान ने दिया यह बड़ा बयान
इंडियन आइडल सिंगर नाहिद के ख़िलाफ़ निकले फतवे पर सलीम ख़ान ने दिया यह बड़ा बयान

मुंबई। यह तो आप जानते ही होंगे कि टीवी सिंगिंग शो ' इंडियन आइडल जूनियर ' में फर्स्ट रनर अप तक पहुंची असम की सिंगर नाहिद अफरीन के खिलाफ 46 मौलवियों ने फतवा जारी किया है। नाहिद के पब्लिक में परफॉर्म करने पर पाबंदी लगाई गई है। इस मामले में अब बॉलीवुड के एक्टर, स्क्रीनराइटर और सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान ने दिया है एक बड़ा बयान।

सलीम जी ने इस टैलेंटेड बच्ची के खिलाफ जारी हुए फतवे निकालने वाले मौलवियों पर निशाना जड़ा है और नाहिद का साथ देते हुए ट्वीट किया है, " ऐसे मौलवीयों का इस्लाम धर्म में होना बहुत शर्म की बात है " सलीम जी के ट्वीट्स यहीं ख़त्म नहीं हुए, देखिये उन्होंने और क्या क्या लिखा - 

Media called them clerics and by doing so have given them intellectual respectability which they dont deserve at all.

— Salim Khan (@luvsalimkhan) March 17, 2017

They dont even know that Fatwa is not a verdict or judgement and is an opinion given by an islamic scholar.

— Salim Khan (@luvsalimkhan) March 17, 2017

Prophet Mohd during his lifetime had nvr given Fatwa on any issue.These so called clerics are a huge embarassment to the followers of islam— Salim Khan (@luvsalimkhan) March 17, 2017

इसे भी पढ़ें- Exclusive : गंभीर बीमारियों का शिकार हो चुके अमिताभ बच्चन ने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर कही ये बड़ी बात 

दरअसल, फतवे में लिखा गया है कि 16 साल की नाहिद 25 मार्च को असम के जिस उडाली सोनाई बीबी कॉलेज में गाना गाने जा रही है वो शरीया के खिलाफ है। अगर शरीया के खिलाफ खुलेआम मैदान में इस तरह का कोई भी कार्यक्रम होगा तो इसके खिलाफ कड़ा कदम उठाया जाएगा। साल 2015 में इंडियन आइडल जूनियर में नाहिद की सिंगिंग को जबरदस्त सराहा गया था। नाहिद की सिंगिंग से सोनाक्षी सिन्हा इतनी इम्प्रेस हुई थी कि उन्होंने शो में नाहिद को परदे पर अपनी आवाज़ बनाने का वादा किया था और बाद में नाहिद ने सोनाक्षी की फिल्म अकीरा में गाना भी गाया था।

chat bot
आपका साथी