लारा दत्ता की बोल्ड तस्वीरें देख फैन को नहीं हुआ यकीन, पूछा- पुरानी फोटो है क्या? अनुपमा के 'वनराज' ने भी किया कमेंट

लारा दत्ता बेलबॉटम में नजर आयी थीं जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। नेटफ्लिक्स की सीरीज कॉल माई एजेंट बॉलीवुड में भी लारा दत्ता ने एक रोल निभाया था। अब लारा हिक्कअप्स एंड हुकअप्स में दिखायी देंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 06:49 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 07:10 AM (IST)
लारा दत्ता की बोल्ड तस्वीरें देख फैन को नहीं हुआ यकीन, पूछा- पुरानी फोटो है क्या? अनुपमा के 'वनराज' ने भी किया कमेंट
Lara Dutta will be seen in new web series. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स के शो कॉल माई एजेंट बॉलीवुड के बाद लारा दत्ता अब लाइंसगेट प्ले के पहले भारतीय शो हिक्कअप्स एंड हुकअप्स में नजर आएंगी। शो 26 नवम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। शो की रिलीज की जानकारी शेयर करते हुए लारा ने अपनी कुछ बिंदास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

इन तस्वीरों में लारा ने नेटेड डीप नेक सफेद ड्रेस पहनी है। लारा की इन तस्वीरों पर कई साथी कलाकारों और फैंस ने कमेंट किये हैं। इनमें छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडेय भी हैं। सुधांशु ने कमेंट में लिखा कि बहुत शानदार दिख रही हो।

वहीं, दिव्या सेठ ने लिखा कि बहुत खूबसूरत तस्वीरे हैं। लारा ने कैप्शन में लिख कि सेपिया टोंड प्रमोशंस का एक और दिन। वहीं, एक फैन को यकीन नहीं हो रहा कि लारा की यह अभी की तस्वीरें हैं। उसने पूछा कि क्या यह फोटो पुरानी हैं? कई फैंस ने लारा की तस्वीरों पर दिल और फायर की इमोजी बनाकर तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

बता दें, लारा की यह तस्वीरें हिक्कअप्स एंड हुकअप्स में उनके किरदार के मुताबिक हैं। इस शो में लारा एक मिडिल एज सिंगल मदर के किरदार में हैं, जो बहुत बिंदास है और खुद से कम उम्र के लड़कों से संबंध बनाती है। शो में प्रतीक बब्बर उनके भाई के रोल में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा दत्ता इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम में नजर आयी थीं, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद लारा ने 2003 में अक्षय कुमार की फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में प्रियका चोपड़ा भी पैरेलल लीड रोल में थीं। लारा ने पिछले साल आयी 100 से डिजिटल डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारी का रोल निभाया था। 

chat bot
आपका साथी