Laila को जाने कब से था इस शाम का इंतज़ार, Raees ने पूरी कर दी ख़्वाहिश

सनी ने इंडिया में अपने करियर की शुरुआत बिग बॉस के पांचवें सीज़न से की थी, जिसमें वो बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं। उस वक़्त तक सनी की इमेज महज़ एक पॉर्न स्टार की थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 21 Jan 2017 10:45 AM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2017 11:52 AM (IST)
Laila को जाने कब से था इस शाम का इंतज़ार, Raees ने पूरी कर दी ख़्वाहिश
Laila को जाने कब से था इस शाम का इंतज़ार, Raees ने पूरी कर दी ख़्वाहिश

मुंबई। वैसे तो लैला के दीवानों की कमी नहीं है। हुस्नो-अदा का ऐसा जलवा कि हर कोई चाहे मिलना अकेला और जब मिलने वाले बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान ख़ान और शाह रूख़ ख़ान हों, तो इस मुलाक़ात की चर्चा होना लाज़िमी है। लैला यानि सनी लियोनी पहली बार किसी मंच पर सलमान और शाह रूख़ के साथ एक साथ दिखाई दीं।

ये मंच है बिग बॉस 10 का, जिसमें सनी लियोनी बतौर पार्टिसिपेंट शामिल हो चुकी हैं, लेकिन इस बार सलमान और शाह रूख़ के साथ उन्हें मंच शेयर करने का मौक़ा रईस की वजह से मिला, जिसे प्रमोट करने शाह रूख़ बिग बॉस में गए। बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में आज (शनिवार) रईस छाए रहेंगे। शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स ने अपने इस रीयूनियन को खूब एंजॉय किया। सलमान ने एनाउंस किया कि आपके करन-अर्जुन आ गए हैं। शाह रूख़ के साथ मिलकर सलमान शो में जमकर मस्ती करने वाले हैं। सनी लियोनी रईस के लैला सांग पर थिरकती नज़र आएंगी।

इसे भी पढ़ें- संजय की बायोपिक में मान्यता का रोल निभाएगी ये एक्ट्रेस, 9 साल बाद पर्दे पर वापसी

ख़ास बात ये है कि सनी ने इंडिया में अपने करियर की शुरुआत बिग बॉस के पांचवें सीज़न से की थी, जिसमें वो बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं। उस वक़्त तक सनी की इमेज महज़ एक पॉर्न स्टार की थी, मगर वक़्त के साथ सनी ने ख़ुद को इंप्रूव किया और आज वो रईस की लैला बनने के मुक़ाम तक पहुंच चुकी हैं।

Video: सनी लियोनी का ये वीडियो देखकर आप ज़रूर कहेंगे WOW

हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने ये बात स्वीकार की कि रईस में शाह रूख़ के साथ सांग करना उनके लिए सबसे बड़ा मूमेंट है। एक टाइम था जब लोग उनके साथ काम करने को तैयार नहीं थे। सनी ने कहा कि लैला सिर्फ़ एक गाना है, लेकिन मेरे बहुत कुछ है।

chat bot
आपका साथी