Crew के सेट पर Kriti Sanon के साथ सीनियरगीरी झाड़ती थीं करीना और तब्बू? एक्ट्रेस ने कर दिया बड़ा खुलासा

क्रू (Crew Box Office) की सफलता के बीच Kriti Sanon ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि सेट पर उनके साथ कैसा बर्ताव किया जाता है। अभिनेत्री ने बताया कि करीना कपूर खान और तब्बू जैसे सीनियर एक्ट्रेसेज के साथ काम करने पर कैसा अनुभव था और दोनों ने उन्हें जूनियर फील कराया या नहीं। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sat, 30 Mar 2024 10:07 AM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2024 10:07 AM (IST)
Crew के सेट पर Kriti Sanon के साथ सीनियरगीरी झाड़ती थीं करीना और तब्बू? एक्ट्रेस ने कर दिया बड़ा खुलासा
कृति सेनन ने तब्बू और करीना संग काम करने का बताया अनुभव। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • क्रू ने पहले दिन की धमाकेदार ओपनिंग
  • क्रू की सफलता के बीच कृति सेनन का पोस्ट वायरल
  • करीना और तब्बू को लेकर कृति ने दिया ये बयान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew: शुक्रवार को मच अवेटेड फिल्म क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। पहले दिन फिल्म ने करीब 9 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स भी मिला। फिल्म की सफलता के बीच कृति सेनन का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

कृति को याद आए शूटिंग के दिन

क्रू की रिलीज के बाद मिले रिस्पॉन्स से गदगद कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर बिहाइंड द सीन की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं। उन्होंने सेट पर बिताए गए पल को भी जाहिर किया। इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और तब्बू (Tabu) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। क्रू की यादें शेयर करते हुए कृति सेनन ने एक लम्बा-चौड़ा कैप्शन लिखा और बताया कि सेट पर कैसा माहौल होता था। 

कृति के साथ ऐसा बिहेव करती थीं तब्बू और करीना

कृति ने पोस्ट में बताया कि उन्हें सेट पर कभी भी करीना और तब्बू ने जूनियर महसूस नहीं कराया। सभी ने बहुत मस्ती की। एक्ट्रेस ने लिखा, "क्रू ने मेरा दिल जीत लिया। मैंने सालों तक इन दोनों महिलाओं (तब्बू और करीना) को एडमायर किया है और इंडस्ट्री में अब तक की दो आइकॉनिक परफॉर्मेर्स के साथ काम करना खुशी की बात है। सेट पर कभी भी जूनियर जैसा महसूस नहीं हुआ (किसी ने वैसा व्यवहार भी नहीं किया)।"

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें- Crew Review: उड़ान भरने के बाद क्रैश हो जाती है करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन की क्रू

सेट पर था ऐसा माहौल 

कृति ने आगे कहा, "केमिस्ट्री बनाने के लिए 3 अलग-अलग महिलाएं, 3 अलग-अलग कलाकार एक टीम के रूप में एक साथ आते थे, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस दौरान हमने बहुत मस्ती की। तब्बू मैम के प्यार से गले लगाने से लेकर बेबो के डेली 'आपने लंच में क्या खाया?', "करीना कपूर से रिया कपूर के घर का स्वादिस्ट खाना तक।"

कृति ने कहा, "उन्होंने मुझे सबसे छोटे सेक्सी कपड़े भी दिए थे और एकता कपूर का 'हम धमाल मचान देंगे' वाले वाइब और निश्चित रूप से हमारे विमान के पायलट राजेश कृष्णन और उनके कभी न खत्म होने वाले चुटकुले तक। इस टीम को बहुत याद करूंगी।"

यह भी पढ़ें- Crew Box Office Day 1: 'क्रू' ने आते ही छीना 'शैतान' के मुंह से निवाला, ओपनिंग डे पर हथिया लिया पूरा बिजनेस

chat bot
आपका साथी