'बरेली की बर्फ़ी' में तो कृति सनोन ने ये काम कर लिया, लेकिन रियल लाइफ़ में भगवान ही बचाए

अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित 'बरेली की बर्फ़ी' एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव लीड रोल्स में हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 05 Aug 2017 03:59 PM (IST) Updated:Tue, 08 Aug 2017 12:07 PM (IST)
'बरेली की बर्फ़ी' में तो कृति सनोन ने ये काम कर लिया, लेकिन रियल लाइफ़ में भगवान ही बचाए
'बरेली की बर्फ़ी' में तो कृति सनोन ने ये काम कर लिया, लेकिन रियल लाइफ़ में भगवान ही बचाए

मुंबई। 'बरेली की बर्फ़ी' में कृति सनोन बिट्टी नाम का किरदार निभा रही हैं। बिट्टी स्मॉल टाउन बरेली की है, मगर काफ़ी बिंदास और बेबाक है, जिसकी झलक ट्रेलर में भी दिख रही है।

कृति अपने किरदार के लिए फ़िल्म में स्मोकिंग करते हुए भी नज़र आएंगी, जिसे रियल लाइफ़ में वो बिल्कुल सपोर्ट नहीं करतीं। हालांकि फ़िल्म के लिए उन्हें सचमुच में स्मोकिंग सीखनी पड़ी, ताकि वो फ़िल्म में फ़र्ज़ी ना लगे। हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कृति ने स्मोकिंग के बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं कभी स्मोकिंग नहीं करना चाहती थी। मैं हमेशा से स्मोकिंग के ख़िलाफ़ रही हूं। मुझे स्मोकिंग करने के बाद भी ये पसंद नहीं आया। सिर्फ़ करेक्टर के लिए ये करना पड़ा। मैं फ़र्ज़ी नहीं दिखना चाहती थी, इसलिए सीन में इसे सही तरीके से करने के लिए स्मोकिंग सीखनी पड़ी।''

यह भी पढ़ें: अगले साल जून में ही आ जाएगा वरुण धवन का अक्टूबर, जानिए कैसे

कृति का मानना है कि दर्शक काफ़ी समझदार होते हैं। अगर वो ट्रेनिंग के बिना स्मोकिंग के सींस करतीं, तो पकड़ी जातीं, ''बहुत बार होता है, आप सोचते हैं (धुआं) अंदर लेकर नहीं जाना है, मुंह से ही बाहर निकाल देंगे, लेकिन स्मोकर्स को एक झटके में समझ में आता है, ये स्मोक नहीं करती है। सिगरेट पकड़ने का अंदाज़, वो छोटी-छोटी चीज़ें। वही एक चीज़ है, जो मुझे फ़िल्म के लिए करनी पड़ी।''

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के महारथी जहां हो रहे फ़ेल, वहीं जारी है बाहुबली2 का खेल

अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित 'बरेली की बर्फ़ी' एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव लीड रोल्स में हैं। 

chat bot
आपका साथी