Kim Sharma और लिएंडर पेस के अफेयर की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे ने दिया ये रिएक्शन, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा अपने अफेयर को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर किम की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं जिनमें वो दिग्गज टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ नज़र आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 10:46 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 10:58 AM (IST)
Kim Sharma और लिएंडर पेस के अफेयर की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे ने दिया ये रिएक्शन, कही ये बात
Photo credit - instantbollywood and harshvardhan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा अपने अफेयर को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर किम की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं जिनमें वो दिग्गज टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ नज़र आ रही हैं। इन वायरल फोटोज़ में किम और लिएंडर काफी क्लोज़ नज़र आ रहे हैं जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें शुरू हो गई हैं। हालांकि रिलेशनशिप को लेकर दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक रूप से कोई बयान या पुष्टि नहीं की है, लेकिन इन कोज़ी फोटोज देखकर यही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दोंनो रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की फोटोज़ पर हर्षवर्धन राणे ने ज़रूर दिया है।

आपको बताते चलें कि हर्षवर्धन राणे और किम एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हर्षवर्धन ने लिएंडर और किम जोड़ी पर बेकार रिएक्श दिया है। ई टाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने कहा, ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस मामले पर उनका ही कमेंट करना उचित रहेगा। लेकिन अगर ये सच है तो वो टाउन के सबसे हॉटेस्ट कपल हैं’। आपको बता दें कि किम और हर्षवर्धन पिछले साल तक रिलेशनशिप में थे, हालांकि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई।

बात करें फोटोज़ की तो किम और लिएंडर पेस की दो फोटो वायरल हो रही हैं एक फोटो में दोनों ब्रेकफास्ट टेबल पर नज़र आ रहे हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में लिएंडर और किम समुद्र के किनारे खड़े हैं। इस फोटो में लिएंडर ने किम को पकड़ हुआ है और दोनों एक दूसर साथ काफी कम्फर्टेबल हैं। फोटो में किम ने डॉगी के सिर पर हाथ रखा हुआ है। देखें फोटोज़।

अब बात करें हर्षवर्धन की तो एक्टर हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में नज़र आए थे। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी लीड रोल में थे और हर्ष ने तापसी के आशिक का रोल निभाया था।

chat bot
आपका साथी