सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वेकेशन के लिए रवाना हुई कियारा आडवाणी, पैपराजी को कही ये बात

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करनी खबरों के चलते फैंस के बीच सुर्खियों में हैं। अब रविवार को दोनों मुंबई एपरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां से दोनों एक बार फिर अपनी वेकेशन के लिए रवाना हुए।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 02 Jan 2022 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jan 2022 01:14 PM (IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वेकेशन के लिए रवाना हुई कियारा आडवाणी, पैपराजी को कही ये बात
Kiara Advani take off for vacation with Sidharth Malhotra.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करनी खबरों के चलते फैंस के बीच सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते व टाइम बीताते हुए देखा जाता है। लेकिन अपने रिशते को लेकर अभी सिद्धार्थ और कियारा ने ऑफिशियल पुष्टि की है। अब रविवार को दोनों मुंबई एपरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां से दोनों एक बार फिर अपनी वेकेशन के लिए रवाना हुए।

कियार आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफरों में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री और अभिनेता अपनी गाड़ी से निकलने के बाद हवाई अड्ड की ओर जाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में लॉन्ग व्हाइट कलर की टीशर्ट और डेनिम के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। तो वही सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट में जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का भी पालन करते दिख रहे है। वही किया किराया पैपराजी को न्यू ईयर भी विश कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि सिद्धार्थ औऱ कियारा हाल ही में अपनी न्यू ईयर वेकेशन मना कर मुंबई लौटे हैं। जिसकी तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। अब एक बार फिर से दोनों के वेकेशन पर जाने से फैंस चौंक गए हैं।

सिद्धार्थ और कियारा की आने वाली फिल्में

बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही अभिनेता करण जौहर की फिल्म योद्धा में दिशा पाटनी और राशि खन्ना के साथ नजर आने वाले हैं। वही कियारा आडवाणी भी इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसमें भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी फिल्में शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी