KGF Chapter 2: आ गयी 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज़ डेट, इस तारीख़ को होगी रॉकी और अधीरा की टक्कर

फ़िल्म का क्लाइमैक्स दिसम्बर में शूट किया गया था। क्लाइमेक्स में नायक रॉकी भाई (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट किये गये। कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फ़िल्म है जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2021 07:43 AM (IST)
KGF Chapter 2: आ गयी 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज़ डेट, इस तारीख़ को होगी रॉकी और अधीरा की टक्कर
KGF Chapter 2 releasing on 16 July. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। इंतज़ार ख़त्म हुआ और इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ डेट का आख़िरकार एलान कर दिया गया है। 16 जुलाई को संजय दत्त और यश आमने-सामने होंगे। केजीएफ चैप्टर 2 वैसे तो कन्नड़ भाषा की फ़िल्म है, मगर इसे हिंदी दर्शकों के बीच भी खासी लोकप्रियता मिली थी। फ़िल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। पहली फ़िल्म की कामयाबी ने दूसरे भाग के लिए इंतज़ार और बढ़ा दिया।

प्रशांत नील ने शुक्रवार शाम 6.32 बजे इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- केजीएफ चैप्टर 2 दुनियाभर के सिनेमाघरों में 16 जुलाई 2021 को रिलीज़ होगी। बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के रोल में हैं। पहले भाग में अधीरा की सिर्फ़ झलक दिखायी थी। दूसरे भाग में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में दिखायी देंगी। फ़िल्म को फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट वितरित कर रही है। 

#KGFChapter2 Worldwide Theatrical Release On July 16th, 2021.#KGFChapter2onJuly16@TheNameIsYash @prashanth_neel @VKiragandur @hombalefilms @duttsanjay @TandonRaveena @SrinidhiShetty7 @prakashraaj @BasrurRavi @bhuvangowda84 @excelmovies @AAFilmsIndia @VaaraahiCC @PrithvirajProd pic.twitter.com/fFIEojSpmQ

— Prashanth Neel (@prashanth_neel) January 29, 2021

इससे पहले शुक्रवार सुबह को प्रशांत नील ने ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस को बताया था कि रिलीज़ डेट आज शाम को 6 बजकर 32 मिनट पर घोषित की जाएगी। फ़िल्म का टीज़र 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था। केजीएफ चैप्टर 2 का क्लाइमैक्स दिसम्बर में शूट किया गया था। क्लाइमेक्स में नायक रॉकी (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट किये गये। यश ने भी रिलीज़ डेट की जानकारी देते हुए लिखा- अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि तारीख़ तय हो गयी है। 

Fasten your seat belt coz the date is set.. 😎 pic.twitter.com/LsmIvf7SSz— Yash (@TheNameIsYash) January 29, 2021

कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फ़िल्म है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। 1960 के दौर में सेट यह पीरियड फ़िल्म थी, जिसमें कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दिखायी गयी थी। फ़िल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में डब करके भी रिलीज़ की गयी थी। दूसरा भाग भी इन चारों भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। इस फ़िल्म ने यश को उत्तर भारत में ख़ूब लोकप्रियता दिलवायी थी। केजीएफ चैप्टर 1 अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: राधे, धाकड़, जर्सी और मैदान... सिनेमाघरों में इतनी फ़िल्मों की रिलीज़ हुई कन्फर्म, यहां देखिए पूरी लिस्ट और डेट

chat bot
आपका साथी