KGF Chapter 2 एक्टर संजय दत्त बने 'रन फॉर कैंसर' हाफ मैराथन के ब्रांड एम्बेस्डर, 2020 में बीमारी से जीत चुके हैं जंग

संजय दत्त इस साल तीन फिल्मों केजीएफ चैप्टर 2 पृथ्वीराज और शमशेरा में नजर आएंगे। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय विलेन के किरदार में हैं। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। पैनडेमिक के दौरान संजय को लंग कैंसर हुआ था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 24 Feb 2022 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 25 Feb 2022 06:58 AM (IST)
KGF Chapter 2 एक्टर संजय दत्त बने 'रन फॉर कैंसर' हाफ मैराथन के ब्रांड एम्बेस्डर, 2020 में बीमारी से जीत चुके हैं जंग
KGF Chapter 2 Actor Sanjay Dutt Appointed Brand Ambassador For Cancer Half Marathon. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ साल पहले संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतकर फिल्मों में शानदार वापसी की थी और अब वो इस जानलेवा बीमारी के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से आयोजित की जा रही हाफ मैराथन दौड़ रन फॉर कैंसर के ब्रांड एम्बेस्डर बन गये हैं। हाफ मैराथन 20 मार्च को मुंबई के उपगनर ठाणे में आयोजित किया जा रहा है। 

इन नई जिम्मेदारी को लेकर संजय दत्त ने कहा- ''मैं ब्रांड एंबेसडर के रूप में टोरेंट जीतो ठाणे हाफ मैराथन 2022 के साथ साझेदारी करके बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह रन कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने और लोगों को एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने का एक संयुक्त प्रयास होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से कैंसर से लड़ने के इस कठिन समय के दौरान परिवारों की पीड़ा को समझ सकता हूं। मैं इस नेक काम का हिस्सा बनकर खुश हूं और उन लोगों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करता हूं, जो इस खतरनाक बीमारी से साहसपूर्वक लड़ रहे हैं।''

हाफ मैराथन का आयोजन जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन और जीतो एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट की ओर से किया जा रहा है। मैनेजिंग ट्रस्टी अजय अशर ने कहा, “हम संजय दत्त को ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर रोमांचित हैं। हाफ मैराथन का मुख्य उद्देश्य कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करना है। संजय दत्त इस भयानक बीमारी से बचे हैं। अब इस हाफ मैराथन के चेहरे के रूप में वह कैंसर पीड़ितों के को जूझने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

यह कार्यक्रम ठाणे नगर निगम, टाटा मैमोरियल अस्पताल, क्रेडाई-एमसीएचआई ठाणे और श्री महावीर जैन अस्पताल के सहयोग से आयोजित किया गया है। देश भर से हजारों धावकों और दर्शकों के इस दौड़ में भाग लेने की संभावना है। बात करें संजय दत्त की फिल्मों की तो अक्षय कुमार के साथ वो पृथ्वीराज, रणबीर कपूर के साथ शमशेरा और यश के साथ केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाले हैं। बता दें, 2020 में पैनडेमिक के दौरान संजय दत्त को लंग कैंसर का पता चला था। मुंबई में ही उन्होंने अपना इलाज करवाया था। 

chat bot
आपका साथी