KGF 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ प्रभास की फिल्म का इंतजार, फैंस बोले- साल नहीं 'सलार' है!

Saal Nahin Salaar Hai प्रभास के करियर की सबसे सफल फिल्म बाहुबली 2 है जो हिंदी पट्टी में भी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इस साल प्रभास सलार के अलावा आदिपुरुष में भी नजर आएंगे। ये दोनों ही फिल्में मेगा बजट हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 11 Jan 2023 09:16 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jan 2023 09:16 PM (IST)
KGF 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ प्रभास की फिल्म का इंतजार, फैंस बोले- साल नहीं 'सलार' है!
KGF 2 Director Prashant Neel Film Salaar With Prabhas. Photo- Instagrm

नई दिल्ली, जेएनएन। 2022 में केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद निर्देशक प्रशांत नील इस साल सलार से वापसी कर सकते हैं। इस फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और सलार साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। प्रभास की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया में भी उनके चाहने वाले अक्सर उनसे जुड़े हैशटैग ट्रेंड करवा देते हैं। ऐसा ही एक हैशटैग बुधवार को ट्रेंड हो रहा था, जिसमें फैंस लिख रहे थे- SaalNahi_सलार_ Hai। 

सलार का निर्माण होम्बले कम्पनी कर रही है, जिसने इस साल केजीएफ 2 के अलावा कांतारा जैसी चर्चित और कामयाब फिल्म बनायी है। खास बात यह है कि प्रभास के साथ प्रशांत ने पहली बार काम किया है और दोनों के पिछले ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए गेमचेंजर साबित हो सकती है। 

400 करोड़ से अधिक बजट में बन रही सालार

फिल्म से जुड़े सूत्रों का दावा है कि फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये से अधिक है। इस फिल्म के निर्माण में ज्यादातर क्रू वही है, जिसने केजीएफ में काम किया था। फिल्म इस साल 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। सलार पैन इंडिया फिल्म है, जो तेलुगु के साथ हिंदी में भी आएगी। हाल ही में होम्बले फिल्म्स ने सोशल मीडिया के जरिए एक बयान जारी करके कहा था कि आने वाले 5 सालों में वो 3000 करोड़ का इनवेस्टमेंट फिल्मों में करने वाले हैं।

सालार के अलावा आदिपुरुष भी आएगी इस साल

सलार के अलावा प्रभास इस साल आदिपुरुष में भी नजर आएंगे, जो जून में रिलीज होगी। ओम राउत निर्देशित यह फिल्म रामायण से प्रेरित है और इसमें वो भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। कृति सेनन फिल्म में सीता के किरदार में दिखेंगी। वहीं, सनी कौशल लक्ष्मण और सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का बजट भी 500 करोड़ के आसपास बताया जाता है।

प्रभास के करियर की बात करें तो उनकी अब तक की सबसे कामयाब फिल्म बाहुबली 2 है, जिसने दुनियाभर में छप्परफाड़ कमाई की थी। इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था, जो एक रिकॉर्ड है और कोई हिंदी फिल्म भी इस रिकॉर्ड को तोड़ नहीं सकी है। इसके बाद केजीएफ 2 है, जिसने 432 करोड़ का नेट कलेक्शन सिर्फ हिंदी डब वर्जन से किया था। बाहुबली के बाद प्रभास की पैन इंडिया फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ था।

chat bot
आपका साथी