'हेरा-फेरी 3' में इस एक्‍टर ने इरफान को किया रिप्‍लेस

पहले खबर थी कि इरफान खान फिल्म 'हेरा-फेरी 3' में एक लवेबल डॉन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को नीरज वोरा डायरेक्ट करने वाले हैं। इरफान ने फिल्म के मूहूर्त के लिए एक ऑडियो-विजुअल भी शूट किया था। मगर बाद में वह इस शूट से गायब हो गए।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 20 Mar 2015 09:45 AM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2015 11:35 AM (IST)
'हेरा-फेरी 3' में इस एक्‍टर ने इरफान को किया रिप्‍लेस

मुंबई। पहले खबर थी कि इरफान खान फिल्म 'हेरा-फेरी 3' में एक लवेबल डॉन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को नीरज वोरा डायरेक्ट करने वाले हैं। इरफान ने फिल्म के मूहूर्त के लिए एक ऑडियो-विजुअल भी शूट किया था। मगर बाद में वह इस शूट से गायब हो गए।

मिथुन चक्रवर्ती को ईडी ने फिर भेजा समन

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इरफान खान की डेट्स को लेकर दिक्कत आ रही थी। इसलिए अंतिम दौर में उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। अब इनकी जगह केके मेनन लेने वाले हैं।

इस एक्ट्रेस ने कहा, 90 पर्सेंट लड़कियां होती हैं 'जालिम गर्लफ्रेंड'

इस बात की पुष्टि करते हुए नीरज वोरा ने कहा, ' हमने इरफान को लेने की कोशिश की, मगर उनकी डेट्स हमारे साथ नहीं मिल पा रही थी। हमारी योजना फिल्म को दिसंबर के बीच रिलीज करने की है। इसके बाद हमें उनका रिप्लेसमेंट खोजना था। मैंने, केके मेनन को फिल्म 'बेबी' में देखा था। मैं, केके के परफॉरमेंस से प्रभावित था। हम दोनों ही फिल्में लिखते और डायरेक्ट करते रहे हैं, इसलिए मुझे रोल को इंप्रूव करने में ज्यादा दिक्कत नहीं आई।'

इसलिए रणदीप हुड्डा ने उतार दी अपनी शर्ट

वोरा ने यह भी कहा, 'डॉन को इंटेंस और एग्रेसिव होना जरूरी था जो कि केवल केके कर सकते हैं। उनका किरदार कॉमेडी और सीरियसनेस का एक अच्छा मिश्रण होगा, जो दर्शकों को चौंकाएगा।'

chat bot
आपका साथी