जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' कर सकती हैं कट्रीना कैफ

चर्चा है कि कट्रीना कैफ जल्‍द एक इंटरनेशनल फिल्‍म में नजर आएंगी और इस फिल्‍म में उनके अपोजिट कोई और नहीं बल्कि 'कुंग फू' हीरो यानी जैकी चैन होंगे। जी हां, और इस फिल्‍म का टाइटल भी 'कुंग फू योगा' होगा। हाल ही में आमिर खान के जैकी चैन के

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 23 Jun 2015 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jun 2015 12:28 PM (IST)
जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' कर सकती हैं कट्रीना कैफ

मुंबई। चर्चा है कि कट्रीना कैफ जल्द एक इंटरनेशनल फिल्म में नजर आएंगी और इस फिल्म में उनके अपोजिट कोई और नहीं बल्कि 'कुंग फू' हीरो यानी जैकी चैन होंगे। जी हां, और इस फिल्म का टाइटल भी 'कुंग फू योगा' होगा। हाल ही में आमिर खान के जैकी चैन के साथ काम करने की खबर सामने आई थी, मगर बाद में उन्होंने इससे इंकार कर दिया था। लगता है कट्रीना कैफ इस मामले में उनसे बाजी मार ले गईं।

करीना की सास चाहती हैं कि बहू दिखे इतनी सेक्सी

इस फिल्म का निर्देशन हांगकांग के फिल्मकार स्टेनली टॉन्ग करेंगे। इसमें कट्रीना एक भारतीय प्रोफेसर की भूमिका निभाएंगी, जो कि चीन की यूनिवर्सिटी में पढ़ाती हैं। वहीं, जैकी एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाएंगे, जो कि मगध काल के खजाने को खोजने में कट्रीना की मदद लेते दिखाई देंगे।

Pics: मैगजीन अवार्ड्स फंक्शन में पहुंचीं सेक्सी बॉलीवुड बालाएं

इस फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि इसमें कई स्टंट्स हैं, जो कि निश्चित रूप से जैकी पर ही फिल्माए जाएंगे। वैसे कट्रीना के लिए भी कुछ एक्शन सीन रखे गए हैं। सूत्र ने यह भी कहा कि इसकी कहानी में प्रोफेसर और आर्कियोलॉजिस्ट समय में पीछे जाते हैं और रॉयल लोगों से बातचीत करते दिखाई देते हैं। साथ ही दुश्मनों से लड़ाई करते भी दिखते हैं।

देखें, पुलकित सम्राट की 'सनम रे' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

हालांकि कट्रीना के प्रवक्ता ने कहा है कि अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। कट्रीना को ही फिल्म के बारे में निर्णय लेना है। इस मामले में फिलहाल कुछ भी तय नहीं हो पाया है। आपको बता दें कि कट्रीना इससे पहले भी फिल्म 'एक था टाइगर' में एक्शन सीन कर चुकी हैं। वैसे ही इस फिल्म में भी वो किकिंग और पंचिंग करती दिखाई देंगी।

अगले साल ईद पर भिड़ेंगे सलमान और शाहरुख

वह फिलहाल अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर' में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो सकती है। इसके साथ ही उनके पास रणबीर कपूर के साथ अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' भी है। वैसे दोनों पहले भी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी