क्‍या कट्रीना कैफ की वजह से हो रहा स्मिता पाटिल का अपमान?

'स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड' दिए जाने का एलान होते ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोगों ने कट्रीना कैफ की एक्टिंग को लेकर खूब मजाक उड़ाया।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 17 Sep 2016 08:51 AM (IST) Updated:Sat, 17 Sep 2016 12:05 PM (IST)
क्‍या कट्रीना कैफ की वजह से हो रहा स्मिता पाटिल का अपमान?

नई दिल्ली। कट्रीना कैफ के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। एक तरफ उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं। हालिया रिलीज 'बार बार देखो' भी फ्लॉप रही। वहीं दूसरी ओर उनको 'स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड' दिए जाने पर सोशल मीडिया में उनका मजाक बनाया जा रहा है। कुछ लोग तो कट्रीना को ये अवार्ड दिए जाने के फैसले को स्मिता पाटिल का अपमान बता रहे हैं।

'स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड' दिए जाने का एलान होते ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोगों ने कट्रीना कैफ की एक्टिंग को लेकर खूब मजाक उड़ाया। बता दें कि कट्रीना को यह अवॉर्ड प्रियदर्शिनी एकेडमी द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए 19 सितंबर को दिया जाएगा। अब तक यह अवॉर्ड तन्वी आजमी, श्रीदेवी, मनीषा कोइराला, उर्मिला मातोंडकर, तब्बू, विद्या बालन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को मिल चुका है।

सनी लियोन के बारे में ये क्या बोल गईं बड़बोली राखी सावंत

इस अवॉर्ड को लेकर कभी किसी एक्ट्रेस का विरोध नहीं हुआ। लेकिन कट्रीना कैफ को अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा होने के बाद कई लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर लिया। लोगों को मानना है कि 'अर्थ' जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री स्मिता पाटिल का यह अपमान है। क्या वाकई ऐसा है?

chat bot
आपका साथी