Katrina Kaif बोलीं, Salman Khan के साथ सहज संबंध, वह मेरे फ्रेंड ऑफ लाइफ हैं

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) का रिश्ता हमेशा चर्चा में रहता है। कयास लगते हैं ये दोस्ती है या प्यार।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Fri, 06 Sep 2019 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 05:19 PM (IST)
Katrina Kaif बोलीं, Salman Khan के साथ सहज संबंध, वह मेरे फ्रेंड ऑफ लाइफ हैं
Katrina Kaif बोलीं, Salman Khan के साथ सहज संबंध, वह मेरे फ्रेंड ऑफ लाइफ हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) का रिश्ता हमेशा चर्चा में रहता है। ये दोस्ती है, या प्यार कयास लगते हैं। कैटरीना अब सलमान से अपने रिश्ते पर खुलकर बोली हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों का रिश्ता कितना गहरा है। पर यह रिश्ता दोस्ती के सिवाय और कुछ नहीं है। कैटरीना ने यह भी कहा है कि सलमान की बहनों अर्पिता और अलवीर से उनकी गहरी दोस्ती है।

रियल लाइफ में ऑनस्क्रीन जैसी केमिस्ट्री नहीं है
सिंगापुर में हिन्दुस्तान टाइम्स के एक इवेंट के दौरान कटरीना ने कहा कि सलमान खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जैसी है, वैसी रियल लाइफ में नहीं हैं। कटरीना ने कहा, मैं हमेशा महसूस करती हूं। मेरे और सलमान के बीच एक सहज रिश्ता है। वह सहज रिश्ता दोस्ती है। मेरे लाइफ में सलमान की दोस्ती बेहद अहमियत रखती है क्योंकि सलमान ऐसे व्यक्ति है जो पूरी तरह से विश्वसनीय हैं। 

 

View this post on Instagram

Back 2 back promotions 🙂

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on May 21, 2019 at 6:16am PDT

सलमान ने मेरी हर तरह से मदद की
कैटरीना ने आगे कहा, सलमान खान ने मेरी हर तरह से मदद की है। एक दोस्त होने के नाते मेरी पीठ थपथपाई है। मेरी जिंदगी में कुछ ऐसे भी वक्त आए जब जिंदगी कठिन दौर से गुजर रही थी। न ही मेरे पास संपर्क था और न ही कुछ नजर आ रहा था। बस जिंदगी चले जा रही थी, लेकिन अचानक से सब कुछ खत्म हो गया। हम फिर वहां आ गए जहां हमें होना चाहिए। 

 

View this post on Instagram

Happy birthday @beingsalmankhan, keep being 🌟🦄

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Dec 26, 2018 at 10:38pm PST

chat bot
आपका साथी