कट्रीना ने 'पशमीना' के लिए तुड़वाईं हड्डियां और दिया ये बलिदान

कट्रीना कैफ ने बताया कि फिल्‍म 'फितूर' के गाने 'पशमीना' के लिए आदित्‍य और उन्‍हें काफी मेहनत करनी पड़ी। गाने की शूटिंग के दौरान उन्‍हें काफी चोट भी आई। कट्रीना और आदित्‍य के अलावा फिल्‍म में तब्‍बू भी महत्‍वपूर्ण किरदार में हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2016 10:13 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2016 08:40 AM (IST)
कट्रीना ने 'पशमीना' के लिए तुड़वाईं हड्डियां और दिया ये बलिदान

मुंबई। कट्रीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फितूर' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना 'पशमीना...' रिलीज किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। कट्रीना ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी कई हड्डियां तुड़वानी पड़ीं।

देखिए, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या का 'हॉट बिकनी' लुक

फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के शो के दौरान कट्रीना से जब 'पशमीना...' सॉन्ग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'इस गाने के लिए आदित्य और मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। इस सॉन्ग की शूटिंग पिछले साल के आखिरी हफ्ते में हुई थी। इसलिए हमें अपने क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन का बलिदान देना पड़ा। इतना ही नहीं, गाने की शूटिंग के दौरान हमें कई चोट आईं। हमारी कई हड्डियां भी टूट गईं।'

इसके साथ ही कट्रीना ने बताया कि 'पशमीना...' गाने की शूटिंग से पहले उन्हें डांसिंग मूव्स की काफी रिहर्सल करनी पड़ी। काफी मुश्किल के बाद हम इस गाने की शूटिंग पूरी कर पाए।

कंगना ने जब उनका शारीरिक शोषण करनेवाले शख्स को सैंडल से पीटा

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' बंद होने जा रहा है। इसके बारे में पूछने पर कट्रीना ने कहा, 'ये मेरे लिए बड़े दुख की बात है। मुझे बड़ा अफसोस है कि 'फितूर' की प्रमोशन के लिए मैं शो में नहीं जा सकती, जबकि आदित्य एक बार फिल्म को प्रमोट करने जा चुका है। लेकिन कपिल अपने अगले शो के लिए सबसे पहले मुझे ही फोन करेगा।'

फिल्म फेयर अवार्ड 2015: रणवीर को बेस्ट एक्टर, दीपिका को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर' चार्ल्स डिकेन्स के उपन्यास 'ग्रेट एक्सपेक्टेशंस' पर बेस्ड है। कट्रीना और आदित्य के अलावा फिल्म में तब्बू भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी