Salman Khan के प्रति फिर उभरा Katrina Kaif का ‘प्यार’, Priyanka Chopra से जुड़ा है मामला

फिल्म भारत की शूटिंग के शुरू होने से 5 दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। इसे लेकर सलमान खान लगातार प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Mon, 03 Jun 2019 01:14 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 10:27 AM (IST)
Salman Khan के प्रति फिर उभरा Katrina Kaif का ‘प्यार’, Priyanka Chopra से जुड़ा है मामला
Salman Khan के प्रति फिर उभरा Katrina Kaif का ‘प्यार’, Priyanka Chopra से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच का अपनापन एक बार फिर सामने आया है। सलमान ने जहां एक बार फिर प्रियंका पर निशाना साधा है, वहीं कटरीना ने सलमान के इस हमले का बचाव किया है। गौरतलब है कि फिल्म भारत की शूटिंग के शुरू होने से 5 दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। इसका कारण उन्हों ने पर्सनल बताया था। इसे लेकर सलमान खान लगातार प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध रहे हैं, जिसका अब कटरीना कैफ ने बचाव किया है।

सलमान खान के पक्ष में आगे आईं कटरीना

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान का पक्ष लेते हुए कटरीना कैफ ने कहा कि सलमान जो भी कहते हैं, वह बहुत सोच-समझ कर कहते हैं और इस बात की जानकारी सभी लोगों को है। कटरीना ने यह भी कहा कि सलमान कोई भी बात कहने के लिए कहते हैं, हालांकि वह बात अक्सीर मजाकिया होती है। कैटरीना ने आगे यह भी बताया कि वह इन सभी चीजों का आनंद लेती हैं और इन सभी चीजों को कभी भी गंभीरता से नहीं लेतीं।

फिल्म 'भारत' लगातार चर्चा में है

Katrina Kaif और Salman Khan ने मिलकर अपनी आगामी फिल्म Bharat के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इन दोनों ने इस फिल्म के प्रचार के दौरान लगातार Priyanka Chopra पर स्टेटमेंट देकर इस फिल्म को चर्चा में बनाए रखा है। अब देखना यह है कि इससे इस फिल्म की कमाई पर कितना प्रभाव पड़ता है। गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और तब्बू की अहम भूमिका है। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें : जानें, इंग्‍लैंड के राजपरिवार की बहू Meghan Markle के बचाव में क्‍यों आईं प्रियंका चोपड़ा?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी