हॉलीवुड एक्‍ट्रेस केट विंसलेट ने फिर दिया 'टाइटैनिक' पोज

हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट का 'टाइटैनिक' पोज तो हर किसी को याद होगा। इस फिल्‍म के साथ ही विंसलेट का ये पोज का भी यादगार बन गया। आप में से ज्‍यादातर ने अपनी जिंदगी में कभी ना कभी इस पोज के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश जरूर की होगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 28 Jul 2015 02:23 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2015 04:08 PM (IST)
हॉलीवुड एक्‍ट्रेस केट विंसलेट ने फिर दिया 'टाइटैनिक' पोज

नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट का 'टाइटैनिक' पोज तो हर किसी को याद होगा। इस फिल्म के साथ ही विंसलेट का ये पोज का भी यादगार बन गया। आप में से ज्यादातर ने अपनी जिंदगी में कभी ना कभी इस पोज के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश जरूर की होगी।

खैर, विंसलेट ने एक बार फिर 'टाइटैनिक पोज' की याद ताजा कर दी है। उन्होंने इसी पोज में बियर ग्रेल्स के साथ खड़ी चट्टान पर चढ़ते हुए ये तस्वीर खिंचवार्इ है।

फिल्म 'टाइटैनिक' में विंसलेट ने ये पोज हॉलीवुड एक्टर लियानार्डों डिकैप्रियो के साथ दिया था और ये एक यादगार सीन बन गया। अब ऐसा ही एक पोज उन्होंने एनबीसी के 'रनिंग वाइल्ड' के दौरान दिया है। जैसे ही ये तस्वीर सामने आई, विंसलेट एकाएक फैंस के बीच ट्रेंड होने लगीं।

'तमाशा' का फर्स्ट लुक : हाथों में हाथ डाले कहां जा रहे हैं रणबीर-दीपिका?

एक फैन ने लिखा, 'केट विंसलेट ने 'टाइटैनिक' पोज को रिक्रिएट किया। साथ थे बियर ग्रेल्स। और फोटो भी पोस्ट किया, ताकि याद ताजा हो जाए।

chat bot
आपका साथी