Boycott Laal singh chaddha: ट्रेंड हो रहे बायकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' पर करीना कपूर खान ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

Kareena react on Boycott Laal singh chaddha आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की मांग लगातार तेज होती जा रही है। जिसके बाद आमिर खान ने फैंस से अपनी फिल्म के बायकॉट ना करने की अपील की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 01 Aug 2022 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 01 Aug 2022 07:39 PM (IST)
Boycott Laal singh chaddha: ट्रेंड हो रहे बायकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' पर करीना कपूर खान ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात
Amidst demand for boycott of Lal Singh Chaddha Kareena Kapoor Khan break her silence.

नई दिल्ली, जेएनएन।Kareena react on Boycott Laal singh chaddha: आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म की बायकॉट की मांग उठ रही हैं। जिस पर अब आमिर खान के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंडिया टु डे की रिपोर्ट्स की मानें तो जब करीना कपूर खान से सोशल मीडिया पर उठ रही लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की मांग के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने कहा, आज हर किसी के पास अपनी आवाज उठाने के लिए विभिन्न प्लेटफॉर्म्स मौजूद हैं। सबकी अलग-अलग राय हैं। लेकिन अब तो सबकी एक ही राय हो रही है। तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा। नहीं तो जिंदगी जीना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा और इसलिए मैं इसमें से किसी को भी गंभीरता से नहीं लेती। 

His wife never felt safe in india!

Says donate milk to poor n not to pour in shivling!#BoycottBollywood #BoycottLaalSinghChaddha

Ppl Spotted On 14June MontB pic.twitter.com/7ansqJknhy— 𝕻𝖔𝖔𝖏𝖆𝖘𝖚𝖘𝖍𝖆𝖓𝖙 (@RaiRa41642336) July 30, 2022

उन्होंने आगे कहा, अगर कोई फिल्म अच्छी है तो प्रतिक्रिया अच्छी होगी। और ये इन सारी चीजों से आगे निकल जाएगी।

#BoycottLaalSinghChaddha Boycott Bollywood 😠😠😠🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩 pic.twitter.com/fDiSGwJsNy

— D (@DineshS20953109) July 31, 2022

आमिर खान ने की अपील

वहीं, आमिर खान ने भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे #BoycottLaalsinghchaddha पर दुख जते हुए अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, 'हां, मुझे दुख हो रहा है और मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। उन्होंने ये मान लिया है पर ऐसा नहीं है, ये झूठ है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा कुछ नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बायकॉट मत कीजिए, प्लीज मेरी फिल्म जरूर देखें।'

Don't waste your Money on expensive tickets of #LalSinghChaddha ...instead feed a poor child. #BoycottLaalSinghChaddha pic.twitter.com/G2PQO5BuDn— Windchimes (@Wind_chime11) July 31, 2022

11 अगस्त को रक्षा बंधन के साथ क्लैश होगी फिल्म

आपको बता दें, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है। ये फिल्म प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। वहीं, फिल्म में उस दौरान हुईं कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा।

Don't feel safe here then why release movie here? Go to your safe place as we know where you're heart lies#BoycottLaalSinghChaddha pic.twitter.com/ezhxuttiEp— hindu_unnity (@hindu_unitty) August 1, 2022

इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका ने नजर आने वाले हैं, जबकि एक्ट्रेस करीना कपूर खान उनकी प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी। वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया गया है। ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी