रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स से जुड़े सवाल पर करीना कपूर ने दिया मज़ेदार जवाब, देखें वीडियो

हाल ही में करीना कपूर मेलबर्न के एक इवेंट में पहुंची थी जहां उनसे उनके भाई रणबीर कपूर के रिलेशनशिप्स पर सवाल किए गए थे इसपर करीना ने काफी मज़ेदार जवाब दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 12:50 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 12:50 PM (IST)
रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स से जुड़े सवाल पर करीना कपूर ने दिया मज़ेदार जवाब, देखें वीडियो
रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स से जुड़े सवाल पर करीना कपूर ने दिया मज़ेदार जवाब, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सिर्फ अपनी एक्टिंग और फेशन स्टेटमेंट से ही नहीं बल्कि अपने बेहतरीन प्रेंसेंस ऑफ माइंड के कारण भी तारीफें बटौरती रहती हैं। हाल ही में करीना कपूर खान से उनके भाई रणबीर कपूर के लव रिलेशनशिप से जुड़ा सवाल किया गया था, इसपर बेबो ने बेहतरीन जवाब से सबको फिर एक बार अपना दीवाना बना दिया है।

हाल ही में करीना कपूर मेलबर्न में हुई एक दिवाली पार्टी इवेंट में शामिल हुई थीं। इस इवेंट में करीना कपूर खान से एक मज़ाकिया सवाल पूछा गया कि अगर आप एक लिफ्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ फंस जाएं तो आप क्या करेंगी। इसपर करीना ने हंसते हुए कहा कि मैं पहले ये देखूंगी कि वहां रणबीर कपूर तो नही हैं, या फिर देखूंगी कि वो लिफ्ट में हों।

 

View this post on Instagram

Kareena Kapoor slaying in Indian look 😘💕💕💕 @therealkareenakapoor . . . . Inquiries @manishcineriser #cineriser #cineriserfashion #bollywoodfashion #bollywoodcelebrities #kareenakapoorfans #kareenakapoorhot #kareenakapoorkhan #festiveseason #fashiondiaries #fashionlover #fashiongram #fashionista #fashiondesign #fashionstylist #fashionnova #bollywoodactresses #bollywoodsongsdailly #bollywoodactor #bollywoodstylefile

A post shared by CineRiser Fashion (@cineriserfashion) on Nov 3, 2019 at 10:18pm PST

यह भी पढ़ें: ‘रंगोली इससे घटिया कुछ नहीं हो सकता’, मलाइका और उनके बेटे की फोटो पर कमेंट करना कंगना की बहन को पड़ा भारी

आपको बता दें कि इससे पहले भी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी करीना कपूर से ये सवाल पूछा जा चुका है। करण के सवाल पर करीना ने कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो मैं खुदको मार लूंगी, मैं इस एलिवेटर मैं नहीं होना चाहूंगी, खासकर ऐसे समय पर।

आपको बताते चलें कि दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं, वहीं आलिया भट्ट का नाम आज भी रणबीर कपूर से जुड़ा है। इस अजीब परिस्थिती में जब रणबीर की सभी गर्लफ्रेंड के नाम एक साथ लिए गए तो करीना की हाजिर जवाबी काफी काम आई है।

 

View this post on Instagram

Ready for tonight in @narjisofficial Hair and makeup by @makeupbypompy Styled by @tanghavri Team @poonamdamania @nainas89

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Nov 1, 2019 at 3:37am PDT

करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आने वाली हैं, इसके अलावा वो अग्रेज़ी मीडियम में भी नज़र आएंगी। इरफान खान स्टारर इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों लंदन में चल रही थी जोकि अब पूरी हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी