करण ने दीपिका को बताई थी वो बात जो अपनी माँ से भी छिपा कर रखी

बता दें कि वर्ष 2017 में सरोगेसी के माध्यम से करन जौहर सिंगल फादर बने थे. करण ने अपनी मां और पिता के नाम पर दोनों बच्चों का नाम रखा है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 01:43 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 01:43 PM (IST)
करण ने दीपिका को बताई थी वो बात जो अपनी माँ से भी छिपा कर रखी
करण ने दीपिका को बताई थी वो बात जो अपनी माँ से भी छिपा कर रखी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर ने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ कॉफी विद करन के नये सीजन का आगाज़ कर दिया है. शो के दौरान आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण से करण ने उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़ी कई बातें साझा की.

लेकिन एक खास बात जो सामने आयी, वह यह कि करण ने अपनी लाइफ़ का एक बड़ा सीक्रेट दीपिका पादुकोण से शेयर किया था. एक ऐसा सीक्रेट जो कि करण ने अपनी मां से भी शेयर नहीं किया था. दरअसल, करण ने अपने बच्चे रूही और यश के बारे में सबसे पहले दीपिका को फोन पर सारी जानकारी दी थी. दीपिका को करण ने साफ कहा था कि वह इस राज़ को किसी से भी शेयर नहीं करेंगी और उन्होंने इसके लिए उनसे प्रॉमिस भी ले लिया था. यह राज दीपिका और करण ने शो के दौरान खोला कि दीपिका को इस बारे में पूरी जानकारी थी, और उन्होंने अपने दोस्त के इस राज़ को किसी से भी शेयर नहीं किया.

चूंकि करण चाहते थे कि वह खुद इसे किसी से भी शेयर करें. बता दें कि वर्ष 2017 में सरोगेसी के माध्यम से करन जौहर सिंगल फादर बने थे. करण ने अपनी मां और पिता के नाम पर दोनों बच्चों का नाम रखा है. बता दें कि आलिया और दीपिका के साथ के इस एपिसोड में करण ने रणबीर कपूर के बारे में भी काफी सारी बातें की हैं, जिसमें उन्होंने दीपिका से उनके पास्ट के बारे में पूछा तो दीपिका ने कहा कि वह किसी भी तरह की नेगेटिविटी लेकर नहीं चलती हैं.

वही दीपिका ने रणवीर सिंह के बारे में कई बातें शेयर की हैं. करण के इस शो के आने वाले एपिसोड में जाह्नवी और अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार, आमिर खान, वरुण धवन और कटरीना कैफ, सैफ अली खान और सारा दिखेंगे .

यह भी पढ़ें: ...तो क्या निक-प्रियंका से पहले शादी कर लेंगे रणवीर- दीपिका, जवाब...हां

chat bot
आपका साथी