करण जौहर को उत्तर पूर्वी टोपी का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, बाद में माफ़ी मांगी

करण जौहर ने शो इंडिया गॉट टैलेंट के सेट पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 06:23 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 06:23 PM (IST)
करण जौहर को उत्तर पूर्वी टोपी का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, बाद में माफ़ी मांगी
करण जौहर को उत्तर पूर्वी टोपी का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, बाद में माफ़ी मांगी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने एक मजाक के कारण परेशानी में फंस फए हैं. वे उत्तर पूर्व द्वारा पहनी जाने वाली टोपी का अपमान करने को लेकर काफी ट्रोल हुए हैं.

करण जौहर ने दरअसल, कलर्स के शो इंडिया गॉट टैलेंट के सेट पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें किरण खेर को अरुणाचल प्रदेश की बांस की बनी टोपी को पहने दिखाया है, तभी करण उनसे पूछते हैं कि ओह माई गॉड, आपके सर पर क्या है. इस पर किरण कहती हैं कि ये अरुणाचल प्रदेश से मेरे लिए आया है. वह तुम्हारे लिए भी लाये हैं. इस पर करण कहते हैं कि मेरे अंदर इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं इसे पहन सकूं. मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे आप किसी कव्वाली में जाने वाली हैं. इस पर किरण उन्हें टोकती भी हैं कि क्या वह अपने देश को नहीं जानते, इसके बाद करण को उनके सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।उस राज्य से संबंध रखने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें कहा कि यह जपी और गमुसा प्यार और सम्मान का प्रतीक होते हैं और अगर कोई इसे दे तो इसे प्यार समझना चाहिए. भले ही यह फैशन के साथ न जाये. इसका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए, जिसके बाद उन्होंने इस पर माफ़ी मांगी. उन्होंने कहा कि मैं इस बात के शर्मिंदा हूं और मैं इस बात के लिए माफ़ी भी मांगना चाहूंगा, अगर मैंने किसी के भी सेंटिमेंट्स को ठेस पहुंचाई होगी तो, मैं बाकी राज्यों की संस्कृति के लिए भी उतना ही सेंसिटिव हूं. मुझे इस बात के जानकारी नहीं थी. 

You are absolutely right and I would like to apologise if I have hurt any sentiments.....it was purely unintentional and came from a place of no knowledge which is absolutely no excuse....am extremely sensitive to the different cultures of our land and I am very sorry.... https://t.co/7dgzreI90L

— Karan Johar (@karanjohar) November 14, 2018

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान ने बेटी ‘सांवली’ सुहाना को लेकर कह दी ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें: दीपिका की जिंदगी में हो गयी रणवीर की आॅफिशियल एंट्री, सगाई संपन्न

chat bot
आपका साथी