सलमान के करीब आए शाहरुख के अपने

सलमान खान और शाहरुख खान के रिश्ते से बॉलीवुड अंजान नहीं हैं, लेकिन अब दोनों के रिश्ते में एक टर्निंग प्वाइंट दिखाई दे रहा है।

By Edited By: Publish:Sat, 09 Aug 2014 12:04 PM (IST) Updated:Sat, 09 Aug 2014 01:54 PM (IST)
सलमान के करीब आए शाहरुख के अपने

मुंबई। सलमान खान और शाहरुख खान के रिश्ते से बॉलीवुड अंजान नहीं हैं, लेकिन अब दोनों के रिश्ते में एक टर्निंग प्वाइंट दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे शाहरुख के करीबी अब सलमान के ज्यादा नजदीक हो गए हैं। सलमान ने किंग खान को अकेला कर दिया है। ऐसे में सलमान का पल्ला भारी होता हुआ नजर आ रहा है।

हम बात कर रहे हैं शाहरुख के पुराने दोस्त करण जौहर और आदित्य चोपड़ा की। जी हां जैसा कि आप जानते हैं कि करण जौहर ने फिल्म शुद्धि के लिए आखिरकार सलमान को ही साइन किया है। जबकि, इस फिल्म में शाहरुख को लेने की चर्चा कबसे चल रही थी। यही नहीं करण ने काफी पहले ही सलमान संग काम करने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन इस बीच, उनकी और शाहरुख की कोई नई फिल्म चर्चा में नही है। जबकि,एक वक्त था जब इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में साथ की है।

इधर, अगर हम आदित्य चोपड़ा की बात करें, तो उन्होंने भी एक था टाइगर की सफलता को देखकर सलमान को धूम 4 के लिए चुना है। जबकि, यश राज बैनर के साथ शाहरुख का गहरा नाता है। दोनों एक रोमांटिक फिल्म भी साथ करना चाहते थे, लेकिन फिलहाल वो योजना ठंडे बस्ते में है।

पढ़ें - जब शाहरुख बने बंदर

पढ़ें - शुद्धि के लिए इतनी मोटी रकम लेंगे सलमान

chat bot
आपका साथी