शाहरुख ने देखी कपिल की 'किस किसको प्‍यार करूं', जमकर की तारीफ

शाहरुख खान ने कपिल शर्मा की पहली फिल्‍म 'किस किसको प्‍यार करूं' देख ली है और उन्‍हें यह काफी पसंद भी आर्इ है। हैदराबाद में शूटिंग कर रहे शाहरुख खान ने 'दिलवाले' की पूरी टीम के साथ यह फिल्‍म देखी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 24 Sep 2015 01:33 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2015 03:34 PM (IST)
शाहरुख ने देखी कपिल की 'किस किसको प्‍यार करूं', जमकर की तारीफ

मुंबई। शाहरुख खान ने कपिल शर्मा की पहली फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' देख ली है और उन्हें यह काफी पसंद भी आर्इ है। हैदराबाद में शूटिंग कर रहे शाहरुख खान ने 'दिलवाले' की पूरी टीम के साथ यह फिल्म देखी। इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कपिल शर्मा के साथ वरुण शर्मा भी मौजूद थे।

'मोटे' आमिर भी सनी लियोन को लगते हैं 'हॉट', जानें ट्वीट कर क्या कहा

यह फिल्म देखने के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा कि 'किस किसको प्यार करूं' देखकर बहुत मजा आया। साथ ही इतना हंसाने के लिए उन्होंने अब्बास-मस्तान का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ये रहा शाहरुख खान का पूरा ट्वीट।

इतना ही नहीं, शाहरुख खान ने 'दिलवाले' की टीम वरुण धवन और कृति सेनन के साथ एक फोटो भी पोस्ट की, जिसमें उनके साथ कपिल शर्मा और वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंनें लिखा कि काम करने के बाद 'दिलवाले' की टीम और 'कॉमेडी किंग' कपिल के साथ मस्ती कर अच्छा लगा।

शाहिद ने पत्नी और पिता के साथ शेयर की ये 'शानदार' फोटो

कपिल ने भी ट्वीट कर शाहरुख का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि कुछ बातों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आपको बता दें कि कॉमेडी-रोमांटिक फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' 25 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, जिसमें अरबाज खान, एली अवराम, मंजरी फणनिस भी अहम भूमिकाओं में हैं।

chat bot
आपका साथी