..और अब दिल्ली के वोटरों को लुभाएंगे कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा अब मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करते हुए नजर आएंगे। ाबरों के मुताबिक, कपिल सेलेब्रिटिज की उस सूची में शामिल हैं, जिन्हें लोकसभा चुनाव 2014 में दिल्ली चुनाव आयोग का ब्रैंड अंबेसडर चुना गया है। इस सूची में कपिल के साथ-साथ सोहा अली खान, विराट कोहली और टीवी अभिनेत्री तोरल रसपुत्र हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 01 Apr 2014 08:52 AM (IST) Updated:Tue, 01 Apr 2014 08:52 AM (IST)
..और अब दिल्ली के वोटरों को लुभाएंगे कपिल शर्मा

मुंबई। कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा अब मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करते हुए नजर आएंगे।

खबरों के मुताबिक, कपिल सेलेब्रिटिज की उस सूची में शामिल हैं, जिन्हें लोकसभा चुनाव 2014 में दिल्ली चुनाव आयोग का ब्रैंड अंबेसडर चुना गया है। इस सूची में कपिल के साथ-साथ सोहा अली खान, विराट कोहली और टीवी अभिनेत्री तोरल रसपुत्र हैं।

दिल्ली के चीफ नोडल ऑफिसर अंकुर गर्ग ने बताया, हम चुनाव और मतदान प्रक्रिया को फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट करना चाहते हैं। हम चाहते हैं सब हंसते मुस्कुराते मतदान करें। कपिल इसके लिए बेस्ट फेस हैं। वे हमेशा ही हंसते हंसाते रहते हैं। ऐसे में वे लोगों के चेहरे पर टेंशन नहीं बल्कि स्माइल लेकर आएंगे। हालांकि कपिल की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बताया जा रहा है कि चार अप्रैल से कपिल जिला प्रशासन की ओर से आयोजित चुनाव सर्तकता अभियान का हिस्सा बनेंगे।

पढ़ें : कपिल का जन्मदिन ऐसे बनेगा यादगार

पढ़ें : वक्त से पहले ही खत्म हो जायेगा ये कॉमेडी शो

chat bot
आपका साथी