'बेबी डॉल' सिंगर को मिला फैशन की दुनिया में ये सम्मान

लखनऊ में पैदा हुई कनिका 18 साल की उम्र में लन्दन चली गई थी और भारत लौट कर आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म रागिनी एमएमएस के बेबी डॉल गाने से ही तहलका मचा दिया।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 23 Sep 2016 07:04 PM (IST) Updated:Fri, 23 Sep 2016 07:13 PM (IST)
'बेबी डॉल' सिंगर को मिला फैशन की दुनिया में ये सम्मान

मुंबई। 'बेबी डॉल... ' और ' चिट्टियां कलाइयां... ' जैसे गाने गा कर सुपर हिट हो चुकी कनिका कपूर को पिछले दिनों प्रतिष्टित मिलान फैशन वीक में विशेष रूप से आमंत्रित की गई थी।

कनिका को मिलान फैशन वीक में जाने माने डिजाइनर रोबटों कैवैली के शो में ना सिर्फ जान एक मौका मिला बल्कि वो फ्रंट रो में शामिल हुई। कनिका के मुताबिक उनके लिए ये गर्व के बात रही रही क्योंकि इस तरह के शो में दुनिया के कुछ गिने चुने लोग ही शामिल हो पाते हैं। इस दौरान कनिका को दुनिया भर के नामी फैशन डिजाइनरों से मिलने का भी मौक़ा मिला। कनिका कहती है कि मिलान फैशन वीक उनके दिल में ख़ास जगह रखता है।

दूर हुई अनुष्का की 'मुश्किल' , जैसे ही आया ' ऐ दिल..' का ट्रेलर

लखनऊ में पैदा हुई कनिका 18 साल की उम्र में लन्दन चली गई थी और भारत लौट कर आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म रागिनी एमएमएस के बेबी डॉल गाने से ही तहलका मचा दिया। इसके बाद कनिका के कई गाने हिट रहे. कनिका का तूतक तूतक तूतिया का गाना भी इन दिनों काफी धूम मचा रहा है।

chat bot
आपका साथी