Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh: कंगना की पोस्ट के बाद दिलजीत दोसांझ ने लिखा- 'पंजाब फलता फूलता रहे'

कंगना रनोट ने आज सुबह ही दिलजीत दोसांझ पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अटैक किया था। अब इसके जवाब में दिलजीत ने भी सोशल मीडिया पर गुप्त मैसेज शेयर किया है। जिसमें उन्होंने पंजाबी में कंगना को जवाब दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2023 04:53 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2023 04:53 PM (IST)
Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh: कंगना की पोस्ट के बाद दिलजीत दोसांझ ने लिखा- 'पंजाब फलता फूलता रहे'
Kangana ranout Vs Diljit Dosanjh After Kanganas post Diljit Dosanjh wrote Punjab flourished, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana ranout Vs Diljit Dosanjh: पंजाब में चल रहे हंगामे और उनके खिलाफ कंगना रनोट के दिलजीत दोसांझ के लिए किए गए विवादित पोस्ट के बीच दिलजीत दोसांझ ने भी अपने गृह राज्य पंजाब के लिए एक पोस्ट शेयर की है। दरअसल आज यानी बुधवार की सुबह पंगा क्विन कंगना रनोट ने दिलजीत दोसांझ के लिए एक विवादित पोस्ट शेयर किया था। जिसमें कंगना ने खालिस्तानियों का समर्थन करने के लिए दिलजीत दोसांझ की गिरफ्तारी की बात लिखी थी। अब इसके जवाब में दिलजीत ने भी एक पोस्ट शेयर किया है।

दिलजीत ने लिखी ये बात

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दिलजीत ने पंजाबी में एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया, जिसका अनुवाद है 'मेरा पंजाब फलता-फूलता रहे'। उन्होंने अपने पोस्ट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी एड किया।

कंगना ने दिलजीत के खिलाफ लिखी थी ये बात

कंगना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्विगी इंडिया का एक पोस्ट शेयर किया। इसमें कई प्रकार की दालों को दिखाया गया था जिस पर 'पल्स आई पल्स' लिखा हुआ था। उन्होंने अपने ट्वीट में दिलजीत को टैग करते हुए लिखा 'बस कह रही हूं'। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक खालिस्तान स्टिकर भी एड किया। जिसमें उन्होंने क्रॉस लगाया था। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा, "दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आगाई पोल।"

दूसरी पोस्ट में कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधते हुए कही ये बात

दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधते हुए कंगना ने एक और स्टोरी शेयर की। जिसमें लिखा था, "खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को अगला नंबर याद है, तुम्हारा है, पोल आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगा पड़ेगा।"

पंजाब में हुई 114 गिरफ्तारियां

अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई शुरू होने के बाद कंगना ने ये पोस्ट किए। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, पुलिस ने कहा कि मामले में अब तक कुल 114 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं और आईएसआई एंगल और विदेशी फंडिंग का गहरा संदेह है।

पहले भी दिलजीत और कंगना के बीच हो चुका है सोशल मीडिया वॉर

कंगना का इससे पहले दिलजीत के साथ 2020 में सोशल मीडिया वार हो चुका है। ये झगड़ा उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट का जिक्र करते हुए शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने शाहीन बाग विरोध का चेहरा बताते हुए किसानों के विरोध में एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान की थी। जिसके बाद दिलजीत ने कंगना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया था कि वो खलिस्तानी नहीं हैं। दिलजीत ने इसे कंगना का 'ड्रामा' बताया।

chat bot
आपका साथी