Kangana Ranaut ने मुंबई को कहा 'पाकिस्तान' तो पाक जर्नलिस्ट ने जताई आपत्ति, देखें ट्वीट

Kangana Ranaut Vs BMC कंगना इससे पहले शिव सेना सांसद संजय राउत की मुंबई ना आने की धमकी के बाद मुंबई की तुलना पीओके से भी कर चुकी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 08:29 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 11:40 AM (IST)
Kangana Ranaut ने मुंबई को कहा 'पाकिस्तान' तो पाक जर्नलिस्ट ने जताई आपत्ति, देखें ट्वीट
Kangana Ranaut ने मुंबई को कहा 'पाकिस्तान' तो पाक जर्नलिस्ट ने जताई आपत्ति, देखें ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट के बंगले पर बीएमसी की कार्रवाई की गूंज बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया में छायी रही। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से लेकर राजनीति से जुड़े लोगों ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। ऐसे में एक प्रतिक्रिया पाकिस्तान से भी आयी। दरअसल, कंगना ने अपने ऑफ़िस पर बीएमसी के बुलडोज़र चलाने के बाद मुंबई की तुलना पाकिस्तान से की थी, जिस पर एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने तीखी प्रतिक्रिया दी। 

मेहर तरार नाम की इस जर्नलिस्ट ने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- प्रिय कंगना, अपनी राजनीतिक और दूसरी लड़ाइयीं हमारी देश का नाम शामिल किये बिना ही लड़िए। पाकिस्तान में हमारे राष्ट्रीय हीरोज़ के दफ़्तर और घर गिराए नहीं जाते। मेहर ने कंगना के उस ट्वीट का हवाला दिया, जिसमे उन्होंने अपने ऑफ़िस में तोड़फोड़ की फोटो शेयर करके उस पर पाकिस्तान लिखा था।

Dear Kangana, please fight your political/other battles without involving our country's name. In Pakistan, houses or offices of national heroes are not demolished. https://t.co/LmsmE8hymE" rel="nofollow

— Mehr Tarar (@MehrTarar) September 9, 2020

पाकिस्तानी पत्रकार के इस ट्वीट को एक कटाक्ष के तौर पर भी देखा जा रहा है। वैसे, कंगना इससे पहले शिव सेना सांसद संजय राउत की मुंबई ना आने की धमकी के बाद मुंबई की तुलना पीओके से भी कर चुकी थीं, जिसके बाद मामले ने इतना तूल पकड़ा था, जिसका शोर सियासी हलकों में भी सुनाई दिया था। 

कंगना और बीएमसी के बीच तकरार सोमवार को शुरू हुई थी, जब बीएमसी की टीम अचानक उनके पाली हिल स्थित आवासीय दफ़्तर में पहुंचकर जांच करने लगी। इसके बाद बीएमसी ने मंगलवार को बंगले पर एक नोटिस चस्पा किया था, जिसमें कुछ अवैध निर्माण को बिंदुवार बताया गया।

कंगना ने अपने वकील के ज़रिए इस नोटिस का जवाब भी दिया, लेकिन बीएमसी ने इस जवाब को स्वीकार नहीं किया और बुधवार सुबह बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। कंगना का पूरा दफ़्तर तहस-नहस कर दिया गया। हालांकि कंगना ने दावा किया था कि उनके बंगले में कुछ भी अवैध निर्माण नहीं है। फ़िलहाल बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना को हाई कोर्ट से स्टे मिल गया है। 

यह भी पढ़ें: कंगना ने उद्धव ठाकरे के साथ करण जौहर को ललकरा- आओ अब मेरा घर भी तोड़ दो

chat bot
आपका साथी