Kangana Ranaut ने फ्लॉप फिल्मों की वजह से राजनीति में रखा कदम? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

कंगना रनोट ने जब से चुनाव लड़ने का एलान किया है तभी से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की है। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने राजनीति क्यों जॉइन की क्या इसकी वजह उनकी फिल्मों का फ्लॉप होना था। तो एक्ट्रेस ने इसकी वजह भी बताई।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Thu, 28 Mar 2024 05:20 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 05:20 PM (IST)
Kangana Ranaut ने फ्लॉप फिल्मों की वजह से राजनीति में रखा कदम? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई
कंगना ने अपने फिल्मी करियर पर की बात (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • फिल्मों के बाद रीजनीति में उतरीं कंगना
  • एक्ट्रेस ने अपने करियर पर की बात
  • इस फिल्म में आएंगी नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने 2024 में बीजेपी की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है। अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने करियर पर भी खुलकर बात की है।

इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह राजनीति में इसलिए आ रही हैं, क्योंकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। चलिए जानते हैं उन्होंने इस सवाल का क्या जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: Urmila Matondkar पर सफाई देने के चक्कर में Sunny Leone के लिए क्या बोल गईं Kangana Ranaut

कंगना ने की अपने करियर पर बात

टाइम्स नाउ के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनोट ने अपने करियर पर बात की। सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनकी हर फिल्म हिट नहीं होती।

इसके बाद उन्होंने शाह रुख खान का उदहारण देते हुए कहा कि उनकी 10 साल तक फिल्में नहीं चली, फिर पठान चली। मेरी भी 7-8 साल तक कोई मूवी नहीं चली, फिर क्वीन चली। इसके बाद कुछ अच्छी आईं, 3-4 साल पहले मणिकर्णिका चली। अभी भी इमरजेंसी आ रही है, हो सकता है वो बहुत अच्छी हिट रहे।

स्टार्स की आखिरी पीढ़ी हैं हम

इसके आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि अब ओटीटी की वजह से स्टार्स के पास अपना टैलेंट दिखाने के ज्यादा अवसर हैं। हम स्टार्स की आखिरी पीढ़ी हैं। ओटीटी के पास कोई स्टार नहीं है। हम ही जाने-माने चेहरे हैं और भगवान की दया से हमारी बहुत डिमांड है।

तो ऐसा कुछ नहीं है, लेकिन बात सिर्फ यह है कि मैं सिर्फ आर्टिस्ट की दुनिया में ही व्यस्त नहीं रहना चाहती हूं। मैं खुद को रियल वर्ल्ड से ज्यादा जोड़ना चाहती हूं। बता दें कि अब एक्ट्रेस कंगना रनोट जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: इस बार लोकसभा चुनाव में, सितारे भी उतरे हैं मैदान में

chat bot
आपका साथी