कंगना रनोट को मिला अपना बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

पिछले साल कंगना रनोट ने अपनी दमदार एक्टिंग से साबित कर दिया कि वो ही बॉलीवुड की असली 'क्वीन' हैं। 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने एक बार फिर उन्हें जबरदस्त कामयाबी दिलाई और हर किसी की जुबां पर कंगना की चर्चा होने लगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 28 Mar 2016 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 28 Mar 2016 10:39 PM (IST)
कंगना रनोट को मिला अपना बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

नई दिल्ली। पिछले साल कंगना रनोट ने अपनी दमदार एक्टिंग से साबित कर दिया कि वो ही बॉलीवुड की असली 'क्वीन' हैं। 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने एक बार फिर उन्हें जबरदस्त कामयाबी दिलाई और हर किसी की जुबां पर कंगना की चर्चा होने लगी। इसी का परिणाम है कि उन्हें इस शानदार फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने की घोषणा कर दी गई है।

शादी के बाद प्रीति जिंटा 'भैयाजी' के साथ बॉलीवुड में कर रहीं कमबैक

यह कंगना की नजर में उनका 'बेस्ट बर्थडे गिफ्ट' है। उनका 23 मार्च को 29वां बर्थडे था। कंगना ने एक बयान में कहा, 'यह मेरे जन्मदिन का अब तक का सबसे अच्छा तोहफा है। मैं रोमांचित हूं और खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं।' उन्होंने यह भी कहा, 'मैं ज्यादा इसलिए रोमांचित हूं, क्योंकि मेरे साथ अमिताभ बच्चन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है।'

विद्या बालन ने पश्चिम बंगाल में शुरू की 'कहानी 2' की शूटिंग

गौरतलब है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्म 'पीकू' के लिए बेस्ट एक्टर के रूप में नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। वैसे आपको यह भी बता दें कि यह कंगना का तीसरा नेशनल अवार्ड है। उन्हें फिल्म 'फैशन' में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस और फिल्म 'क्वीन' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिल चुका है।

chat bot
आपका साथी