Kangana Ranaut On Chhapaak: एक्ट्रेस ने की दीपिका का तारीफ, बोलीं- ‘ये दरिंदों के मुंह पर तमाचा है’

बॉलीवुड की लगभग हर अभिनेत्री से पंगा लेने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण और उनकी अपकमिंग फिल्म छपाक की तारीफ की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 12:20 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 01:48 PM (IST)
Kangana Ranaut On Chhapaak: एक्ट्रेस ने की दीपिका का तारीफ, बोलीं- ‘ये दरिंदों के मुंह पर तमाचा है’
Kangana Ranaut On Chhapaak: एक्ट्रेस ने की दीपिका का तारीफ, बोलीं- ‘ये दरिंदों के मुंह पर तमाचा है’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की लगभग हर अभिनेत्री से 'पंगा' लेने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण और उनकी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की तारीफ की है। साथ ही कंगना ने फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार को इस मुद्दे पर फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया है। दीपिका की फिल्म 'छपाक' दो दिन बाद यानी 10 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

उससे पहले रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कगंना का वीडियो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दीपिका, मेघना गुलज़ार और फॉक्स स्टार की तारीफ की है। वीडियो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, 'दर्द अभी भी बना हुआ है। हमारी फैमिली टीम 'छपाक' का धन्यवाद करती है उस कहानी को बताने के लिए जिसे लोगों को बताने की जरूरत थी'।

कंगना ने बताया दरिंदों की मुंह पर तमाचा :

वीडियो में छपाक की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा, 'आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं...हाल ही में मैंने फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर देखा। वो ट्रेलर देखकर मुझे अपनी बहन रंगोली के साथ हुए हादसे की, उनके साथ जो एसिड अटैक हुआ था उसकी सारी यादें ताजा हो गई। अपने और परिवार के खातिर मेरी बहन रंगोली की हिम्मत मुझे हर मुश्किल हालात से ‘पंगा’ लेने के लिए प्रेरित करती है। उसकी मुस्कुराहट ही मुझे दर्द से पंगा लेने की वजह देती है। आज मैं और मेरा परिवार मेघना गुलजार और दीपिका को धन्यवाद करता है कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाई। ताकी इससे जूझ रहे उन जाबांज हौसलों को हिम्मत मिले जो अपनी जिंदगी से हार मान बैठे हैं। इस फिल्म से उन दरिंदों के मुंह पर तमाचा पड़ा है, जो अपनी हरकत में तो कामयाब हो गए। पर अपने इरादों में नहीं’।

The pain still lingers. Our family thanks team #chhapaak for a story that needs to be told! @deepikapadukone @meghnagulzar@foxstarhindipic.twitter.com/drKN3i6GSP— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) January 8, 2020

आपको बता दें कि कंगना की फिल्म 'पंगा' भी 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना कबड्डी प्लेयर का करिदार निभा रही हैं।

chat bot
आपका साथी