शेखर कपूर ने ऑफर किया चैलेंजिंग रोल, सोच में पड़ गईं कंगना रनोट

फिल्‍ममेकर शेखर कपूर ने एक्‍ट्रेस कंगना रनोट को ऐसा चैलेंजिंग किरदार ऑफर किया है कि वह सोच में पड़ गई हैं। हाल ही में मामी फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया। हालांकि उन्‍होंने यह नहीं बताया कि ये किरदार शेखर की फिल्‍म 'पानी' में होगा

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2015 10:23 AM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2015 11:15 AM (IST)
शेखर कपूर ने ऑफर किया चैलेंजिंग रोल, सोच में पड़ गईं कंगना रनोट

मुंबई। फिल्ममेकर शेखर कपूर ने एक्ट्रेस कंगना रनोट को ऐसा चैलेंजिंग किरदार ऑफर किया है कि वह सोच में पड़ गई हैं। हाल ही में मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि ये किरदार शेखर की फिल्म 'पानी' में होगा या किसी और प्रोजेक्ट में।

बर्थडे स्पेशल: 44 की कुंवारी तब्बू के तमाम अफेयर पर नहीं मिला सच्चा हमसफर

कंगना एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं। वह 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु' में बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। अब शेखर कपूर ने उन्हें अपनी फिल्म में एक 85 साल की महिला का किरदार निभाने का ऑफर दिया है।

VIDEO : किंग खान से कुछ इस अंदाज में मिले कॉन्टेस्ट के विजेता

मुंबई में 17वें मामी फिल्म फेस्टिवल में एक चर्चा के दौरान कंगना ने बताया, 'मुझे एक 85 साल की बूढ़ी महिला का किरदार ऑफर हुआ है। यह एक मां का किरदार है। हम अभी इस किरदार के बारे में बात कर रहे हैं। ये किरदार बहुत चैलेंजिंग है।'

अनिल कपूर होंगे गोवा फिल्म फेस्टिवल के मुख्य अतिथि

हालांकि कंगना ने यहां ये नहीं बताया कि ये किरदार शेखर कपूर की फिल्म 'पानी' में होगा या किसी और फिल्म में। कंगना फेस्टिवल में 'वुमेन इन फिल्म्स' सेशन के दौरान शबाना आजमी, विद्या बालन और किरण राव के साथ नजर आईं।

chat bot
आपका साथी